LIVE TV पर शख्स ने बोला- 'हां मैंने की थी हत्या...' स्टूडियो में घुसी पुलिस और किया ऐसा...

पिछले 10 वर्षो में बेवफाई के चलते दो महिलाओं की हत्या करने वाले एक व्यक्ति को यहां एक न्यूज चैनल के स्टूडियो से उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब उसने एक लाइव कार्यक्रम के दौरान इन अपराधों को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली.

LIVE TV पर शख्स ने बोला- 'हां मैंने की थी हत्या...' स्टूडियो में घुसी पुलिस और किया ऐसा...

हत्यारे ने लाइव प्रोग्राम के दौरान अपराध कबूला, गिरफ्तार.

पिछले 10 वर्षो में बेवफाई के चलते दो महिलाओं की हत्या करने वाले एक व्यक्ति को यहां एक न्यूज चैनल के स्टूडियो से उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब उसने एक लाइव कार्यक्रम के दौरान इन अपराधों को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली. टेलीविजन कार्यक्रम में 31 वर्षीय आरोपी, मनिंदर सिंह, जो एक कैब ड्राइवर है, उसने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या की बात कबूल कर ली. उसने नववर्ष की पूर्व संध्या पर एक होटल में 27 वर्षीय नर्स सरबजीत कौर की हत्या की थी. 

हार्दिक पांड्या की नई फोटो का इंटरनेट पर उड़ा मजाक, लोगों ने रानू मंडल के साथ कराई सगाई, बनाए ऐसे Memes

पूर्व में हत्या के मामले में दोषी और इन दिनों जमानत पर बाहर सिंह ने 2010 में करनाल में किए गए अपने अपराध को भी स्वीकार कर लिया. मनिंदर ने समाचार चैनल को बताया, "मैंने उसे (सरबजीत कौर) मार डाला, क्योंकि उसका अपनी भाभी के भाई के साथ प्रेम संबंध था."

दिव्यांग बुजुर्ग ने Waste से बनाया ई-रिक्शा तो आनंद महिंद्रा ने कहा- ''मैं करूंगा इंवेस्‍ट...''

अपने पिछले अपराध की पुष्टि करते हुए, मनिंदर ने कहा कि उसने करनाल में रेणु की हत्या कर दी. उसने कहा, "उसका (रेणु) भी उत्तर प्रदेश के एक शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था." सिंह को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब कार्यक्रम अभी भी जारी था, क्योंकि पुलिस स्टूडियो में घुस गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सरकारी स्कूल के बच्चों के पास नहीं थी खुद की स्कूल बिल्डिंग, रेल कर्मियों ने ट्रेन कोच को ही बना डाला क्लासरूम

हरियाणा पुलिस ने उसे 2010 में महिला की हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया था. उसे एक ट्रायल कोर्ट ने दोषी ठहराया था, लेकिन बाद में उसे पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)