ऊंट और उसके बच्चे को सड़क के बीच से हटाने के लिए शख्स ने की अजीबोगरीब हरकत, Video देख लोटपोट हो जाएंगे आप

ये वीडियो रेडिट पर शेयर किया गया है. जिसमें एक ऊंट अपने बछड़े के साथ बीच सड़क पर खड़ा है, लेकिन तभी एक शख्स ने ऐसी अजीबगरीब हरकत की, जिसे देखने के बाद आपका दिमाग चकरा जाएगा और आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. 

ऊंट और उसके बच्चे को सड़क के बीच से हटाने के लिए शख्स ने की अजीबोगरीब हरकत, Video देख लोटपोट हो जाएंगे आप

ऊंट और उसके बच्चे को सड़क के बीच से हटाने के लिए शख्स ने की अजीबोगरीब हरकत

अगर आप सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते हैं, तो उम्मीद है कि आपने ऐसे वीडियो जरूर देखे होंगे जानवरों की मदद करने या उन्हें नुकसान पहुंचने से बचाने के लिए लोग उनकी मदद करने पहुंच जाते हैं. ऐसे वीडियो देखकर हर कोई खुश होता है. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप खुश भी होंगे और हैरान भी. ये वीडियो रेडिट पर शेयर किया गया है. जिसमें एक ऊंट अपने बछड़े के साथ बीच सड़क पर खड़ा है, लेकिन तभी एक शख्स ने ऐसी अजीबगरीब हरकत की, जिसे देखने के बाद आपका दिमाग चकरा जाएगा और आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.  

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद आप सोचेंगे कि भला किसी जानवर कि मदद करने के लिए ये कैसा अनोखा तरीका है. शेयर किए गए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "एक ऊंट और उसके बछड़े को रचनात्मक रूप से नुकसान के रास्ते से हटाना." आप खुद देख सकते हैं इस वीडियो और फिर आपको खुद समझ आ जाएगा कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है, जिसे देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुक रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां एक तरफ लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ लोग शख्स की इस हरकत को देखकर हैरान भी हो रहे हैं. आप खुद देखिए कैसे गाड़ी से उतरकर शख्स ऊंट के बच्चे को गोद में उठाता है और उसे लेकर तेजी से भागने लगता है. उसके पीछे ऊंट भी दौड़ने लगता है. कुछ दूर जाकर शख्स ऊंट के बच्चे को नीचे उतार देता है और अपना गमछा लेकर उसे हवा में लहराते और झूमते हुए वापस गाड़ी के पास आ जाता है.