शख्स ने चाय में डिप कर के खाई इडली, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- ''क्या कर रहा है भाई''

चाय की बात करें तो यह देशभर के लोगों को पसंद है और कइयों की दिन की शुरुआत इसी के साथ होती है. लेकिन किसी ने हाल ही में चाय में डिप करके इडली खाई और इस वजह से सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देख कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

शख्स ने चाय में डिप कर के खाई इडली, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- ''क्या कर रहा है भाई''

शख्स ने चाय में डिप करते हुए इडली खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

खास बातें

  • शख्स ने रेडिट पर शेयर की वीडियो
  • वीडियो में चाय में डिप करके इडली खा रहा है शख्स
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग तरह से किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

दक्षिण भारत के व्यंजन इडली-सांभर, वड़ा और डोसा सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्‍कि विदेशों में भी बड़े चाव से खाए जाते हैं. सुबह के नाश्ते में खासतौर पर इनका सेवन किया जाता है. वहीं, चाय की बात करें तो यह देशभर के लोगों को पसंद है और कइयों की दिन की शुरुआत इसी के साथ होती है. लेकिन किसी ने हाल ही में चाय में डिप करके इडली खाते हुए एक वीडियो को शेयर किया और इस वजह से सोशल मीडिया पर लोग इसे देख कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: महिला ने बनाई दूध डालकर Maggi, लोग बोले- 'ये जहर वाली खीर से भी खतरनाक...' देखें VIDEO

इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, ''मैं भारत में नया हूं. मुझे उम्मीद है कि इसे इसी तरह से खाते हैं''. इस वीडियो को बाद में रेडिट इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और इसके बाद वीडियो पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. 

देखें लोगों के ट्वीट्स

वहीं कुछ अन्यों ने कहा, ''मुझे इडली और चाय का कॉम्बिनेशन पसंद है''.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, यह पहली बार नहीं है. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर गुलाब जामुन पाव, मैगी की खीर आदि की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं.