VIDEO: शेर के बाड़े में कूद गया ये आदमी, घुसने लगा पिंजरे के अंदर और...

सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है. तिरुवनंतपुरम के जू में एक आदमी शेर के बाड़े में कूद गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चोरी के पिंजरे की तरफ जा रहा है.

VIDEO: शेर के बाड़े में कूद गया ये आदमी, घुसने लगा पिंजरे के अंदर और...

केरल के तिरुवनंतपुरम में शेर के बाड़े में कूद गया ये आदमी.

खास बातें

  • केरल के तिरुवनंतपुरम में शेर के बाड़े में कूद गया आदमी.
  • शख्स के परिवार ने सूचना दी कि वो दो दिन से लापता था.
  • ये वीडियो एक विजिटर ने मोबाइल पर बनाया है.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है. तिरुवनंतपुरम के जू में एक आदमी शेर के बाड़े में कूद गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चोरी के पिंजरे की तरफ जा रहा है. ये वीडियो एक विजिटर ने मोबाइल पर बनाया है. कुछ ही सेकंड बाद सेक्यूरिटी अधिकारी उसे पकड़ लेते हैं और सुरक्षित ले आते हैं. Manorama News के मुताबिक, इस शख्स के परिवार ने सूचना दी कि वो दो दिन से लापता था.

Uttar Pradesh: किसान ने कुछ ऐसे लिया सांप से 'बदला', काटा तो चबा गया उसका सिर

पुलिस का कहना है कि इस शख्स का नाम मुरुगन है. जो कांटेदार फेंस को पार करते हुए बाड़े में कूद जाता है और शेर के पिंजरे की तरफ बढ़ने लगता है. ये मामला सुबह 11 बजे का है. इस शख्स को देखते ही लोगों ने जू के वर्कर्स को सूचित किया. Mathrubhumi को वहीं खड़े एक शख्स ने बताया कि शेर उसके पास ही खड़ा था. अगर उसे बचाया नहीं जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

घर में घुसने के लिए चोरों ने किया ऐसा, मकान मालिक भी देखकर हैरान रह जाए

फुटेज में देखा जा सकता है कि खाकी यूनिफॉर्म में एक शख्स चुपके से मुरुगन को पकड़ने जाता है. वो मुरुगन को पीछे से पकड़ता है और खसीटते हुए बाड़े से बाहर ले आए. मुरुगन के परिवार ने सुचित किया कि पिछले दो दिन से लापता था. जिसके लिए उन्होंने लोकल न्यूजपेपर में नोटिस भी दिया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो नीली रंग की शर्ट पहना है और सफेद मुंडू पहना था. पकड़ में आने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

शातिर तरह से 3 लोगों ने की मॉल से चोरी, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

देखें वीडियो-
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com