गाय को गोलगप्पे खिला रहा था शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, लोग बोले- ‘दिलवाले अंकल’ - देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क पर घूमने वाली गाय और बछड़े को गोलगप्पे खिला रहा है. वीडियो बेहद ही दिल छू लेने वाला है.

गाय को गोलगप्पे खिला रहा था शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, लोग बोले- ‘दिलवाले अंकल’ - देखें Video

गाय को गोलगप्पे खिला रहा था शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हमारे देश और संस्कृति में गाय को मां का स्थान दिया गया है, जिसे हम गौमाता भी कहते है. लेकिन क्या सड़क पर घूमने वाली गायों के बारे में भी हम ऐसा ही सोचते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सड़क पर घूमने वाली गाय जमीन पर पड़ा कचरा या फिर पन्नी खाती रहती हैं. जिसकी वजह से कई बार उनकी मौत तक हो जाती है. हम खबरों में देखते है कि पशु डॉक्टर्स द्वारा किए गए ऑपरेशन में गाय के पेट से कई किलो पन्नी या फिर कचरा निकलता है. यह सब देखने के बाद शायद किसी को गाय पर तरस भी आता होगा. हालांकि, कुछ लोग अपने घरों का बासी और बचा हुआ खाना गाय को खिला देते हैं. लेकिन कुछ लोग इससे बेहद अलग होते हैं. कुछ लोग सच में गायों को मां समान ही दर्जा देते हैं न कि आवारा जानवर समझकर उनको दुत्कारते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क पर घूमने वाली गाय और बछड़े को गोलगप्पे खिला रहा है. वीडियो बेहद ही दिल छू लेने वाला है. गोलगप्पे की दुकान पर खड़ा शख्स दुकानदार से गोलगप्पे लेकर गाय के सीधे मुंह में खिला रहा है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया जमकर वायरल हो गया. ये वीडियो लखनऊ के रेड हिल कॉन्वेंट स्कूल के पास का है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Sree130920 नाम के अकाउंट से इसे शेयर किया गया है. अभी तक इस वीडियो को कई हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, तकरीबन लाखों बार ये वीडियो देखा जा चुका है. वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर अपने रिएक्शन दर्ज करवा रहे हैं.उन्हीं में से एक शख्स गोलगप्पे खिलाने वाले अंकल के लिए लिखा, 'रियल हीरो हो आप.' इसके अलावा एक यूजर ने इन्हें, ‘दिल वाले अंकल' के खिताब से भी नवाज़ा है. इसके अलावा अन्य यूजर्स गोलगप्पे खिलाने वाले अंकल की तारीफ करते नहीं थक रहे और उनके लिए दुआ भी कर रहे हैं. आज के समय को देखते हुए ये वीडियो सचमुच ही दिल को छू जाने वाला है.