NDTV Khabar

Viral Photos: टॉयलेट सीट के अंदर बैठा था अजगर, फिर हुआ ये

जेम्‍स ने अब अपनी जिंदगी का उसूल बना लिया है कि टॉयलेट सीट के अंदर झांके बिना अब वो कभी नहीं बैठेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Photos: टॉयलेट सीट के अंदर बैठा था अजगर, फिर हुआ ये

अजगर टॉयलेट सीट के अंदर से बाहर झांक रहा था

खास बातें

  1. टॉयलेट सीट के अंदर से अजगर झांक रहा था
  2. बाद में पता चला कि अजगर किसी का पालतू था
  3. अजगर की पहचान बॉल अजगर के रूप में हुई है
नई दिल्‍ली: बाथरूम के अंदर जाने के बाद हम में से ज्‍यादातर लोग बिना देखे ही सीट पर बैठ जाते हैं, लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद अगली बार आप ऐसा नही करेंगे. जी हां, जेम्‍स हूपर नाम के एक शख्‍स ने अपनी जिंदगी का एक नियम बना लिया है कि अब वे जब भी बाथरूम जाएंगे सीट के अंदर एक बार जरूर झांकेंगे. दरअसल, हुआ यूं कि उस वक्‍त जेम्‍स के होश उड़ गए जब उन्‍होंने टॉयलेट सीट के अंदर एक अजगर को देख लिया. खबर के मुताबिक अमेरिका के वर्जिनिया में रहने वाले जेम्‍स को पिछले हफ्ते गुरुवार की रात टॉयलेट सीट से बाहर झांकता हुआ अजगर दिखाई दिया. 

घर के अंदर 6 घंटे तक घूमता रहा खूंखार शेर, अटकी सांसों के बीच हुआ ऐसा

स्‍थानीय खबरों के मुताबिक, जब जेम्‍स ने टॉयलेट सीट के अंदर अजगर का सिर देखा तो उन्‍हें लगा कि कोई मस्‍ती कर रहा है. उनके मुताबिक, 'जब उस सांप की जीभ देखी तो मैंने कहा wow. हमारे घर के बरामदे में सांप हैं, लेकिन टॉयलेट सीट पर वे कभी नहीं आए थे.' 

लोगों ने इस तरह लिया मौत का बदला, मार डाले 300 मगरमच्‍छ

टॉयलेट में अजगर को देखने के बाद जेम्‍स ने अपने रूममेट केनी स्‍प्रूइल को बुलाया. एनिमल कंट्रोल ऑफिसर को फोन करने से पहले उन दोनों ने मिलकर मछली मारने वाले कांटे पर फंदा बनाया और उसकी मदद से सांप को पकड़कर बाहर बाल्‍टी में रख दिया. जेम्‍स के मुताबिक, 'सांप को पकड़ते वक्‍त उसने नुकसान नहीं पहुंचाया.' 

दरवाजा बंद करके लड़कियां कर रही थी कुछ ऐसा, मां ने अंदर घुसकर मारी चप्पलें

बाद में सांप की पहचान एक बॉल अजगर के रूप में हुई जो जहरीला नहीं था. सांप की तस्‍वीरों को जेम्‍स ने ऑनलाइन शेयर किया. 

 

टिप्पणियां
आपको बता दें कि बॉल अजगर उन सांपों को कहा जाता है जो डराने या तनाव की स्थिति में किसी बॉल की तरह आकार ले लेते हैं. आप जेम्‍स की तस्‍वीरों में भी देख सकते हैं कि अजगर बॉल की तरह गोल हो गया है.

हालांकि यह अजगर किसी का पालतू था जो पिछले दो हफ्तों से लापता था. इस बात का पता तब चला फेसबुक पोस्‍ट पर अजगर के असली मालिक ने उसे पहचान लिया. अब अजगर अपने मालिक के साथ रह रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement