शख्स को घर के आंगन में मिले 30 जहरीले सांप, देखें हैरान करने वाला VIDEO

एक शख्स को घर के पिछवाड़े 30 जहरीले सांप मिले. ये दिल दहला देने वाला वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है.

शख्स को घर के आंगन में मिले 30 जहरीले सांप, देखें हैरान करने वाला VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स को घर के पिछवाड़े 30 जहरीले सांप मिले. ये दिल दहला देने वाला वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. San Antonio Express-News की खबर के मुताबिक, ये घटना मंगलवार को टेक्सास के गोमैन में बॉबी कोवेन नामक के घर हुई. कोवेन और उसके दोस्तों ने देखा कि एक छोटा सा सांप हंटिंग कैबिन के नीचे है. 

पुणे में शख्स को घर के सामने दिखा 'Alien', प्रधानमंत्री को लेटर लिखकर की ये मांग

छोटे से सांप को निकालने के लिए उन्होंने मशीने के जरिए हंटिंग कैबिन को उठाया. जैसे ही उठाया तो उनके होश उड़ गए. नीचे से करीब 30 जहरीले सांप निकले. कोवेन ने कहा- ''देखकर हमारे होश उड़ गए थे. हम हैरान थे कि इतने सांप कैसे आ गए. हमने हंटिंग कैबिन को उठाते ही गिरा दिया. क्योंकि वहां बहुत सारे सांप थे.''

IND vs AUS: ऐसा करने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी बने जसप्रीत बुमराह, एक मिनट में देखें कैसे लिए 6 विकेट

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो वायरल होने के बाद इसे 3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 55 हजार से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने हैरानी वाले कमेंट्स किए हैं. किसी को देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि घर के अंदर इतने सांप कैसे आ गए. एक यूजर ने लिखा- पहली बार मैंने ये हैरान करने वाला वीडियो देखा है. San Antonio Express-News की खबर के मुताबिक जहरीले सांपों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है. उस घर में अब एक भी सांप नहीं है.