Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शख्स ने साइकल को बना दी मोटर बाइक, लगाई ऐसी जुगाड़, आनंद महिंद्रा भी हुए मुरीद, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने साइकल को मोटर बाइक बना दिया. विदेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शख्स ने साइकल को बना दी मोटर बाइक, लगाई ऐसी जुगाड़, आनंद महिंद्रा भी हुए मुरीद, देखें VIDEO

शख्स ने साइकल को बना दी मोटर बाइक, लगाई ऐसी जुगाड़.

भारत में पेट्रोल महंगा होने के कारण आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. महंगे पेट्रोल से बचने का एक ही तरीका है. वो है इलेक्ट्रॉनिक बाइक. जो भारत में धीरे-धीरे पैर पसार रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने साइकल को मोटर बाइक बना दिया. विदेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

10वीं की आखिरी परीक्षा देने घोड़ी दौड़ाते हुए पहुंची छात्रा, आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा Tweet, देखें VIDEO

देखें VIDEO:


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स के पीछे मोटर लगी है और पंखा लगा है. हाथ में एक्सिलरेटर है. जिसको दबाने के बाद पंखा चल रहा है. बार पर साइकल का पैडल मारने के बाद वो एक्सिलरेटर दबा देता है जिससे पंखा जोर से चलने लगता है. हवा की स्पीड से साइकल खुद चलने लगती है. ये जुगाड़ू वीडियो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है.

आनंद महिंद्रा ने दिखाई नई कार तो यूजर ने पूछा - कितना देती है?, मिला 'SHOCKING' जवाब

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'हम जहां ई-बाइक पर काम कर रहे हैं. इस शक्स ने अपने टू-व्हीलर के लिए एक वैकल्पिक तरीका खोज निकाला है. देखकर लगता है कि जुगाड़ सिर्फ भारतीयों के लिए ही नहीं बनी है. (मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम इस जुगाड़ को कॉपी नहीं करेंगे. क्योंकि ये डिवाइस उत्सर्जन (एमीशन) और नॉइज लिमिट पास नहीं हो पाएगी. )'

बुजुर्ग महिलाओं ने इस तरह मनाया नवरात्र का जश्न, व्हीलचेयर पर बैठकर किया गरबा, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

इससे पहले आनंद महिंद्रा ने 7 अप्रैल को एक वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था. जिसमें केरल की एक छात्रा 10वीं की आखिरी परीक्षा देने घोड़ी दौड़ाते हुए पहुंची थी.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी इस लड़की के बारे में पूछते हुए कहा, त्रिशूर जिले में कोई इस लड़की को जानता है? मुझे अपने मोबाइल के स्क्रीन सेवर के लिए इसकी पिक्चर चाहिए. इस स्कूल की बच्ची ने मुझे भविष्य के लिए आशावाद से भर दिया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले की टाइमिंग पर घिरी मोदी सरकार, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दी सफाई

Advertisement