नदी में उतरा शख्स तो पास आ गया मगरमच्छ, पकड़ा जबड़ा और फिर... देखें Viral Video

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के आउटबैक रैंगलर मैट राइट (Matt Wright) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां वो धीरे-धीरे पानी में उतरते हैं. वो बड़े ही आराम से मगरमच्छ को पीछे की तरफ धकेल (Man Gently Pushing Away Crocodile) रहा है.

नदी में उतरा शख्स तो पास आ गया मगरमच्छ, पकड़ा जबड़ा और फिर... देखें Viral Video

Viral Video: नदी में उतरा शख्स तो पास आ गया मगरमच्छ, पकड़ा जबड़ा और फिर...

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के आउटबैक रैंगलर मैट राइट (Matt Wright), जो इसी नाम के एक टेलीविज़न शो में अभिनय करते हैं, उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां वो धीरे-धीरे पानी में उतरते हैं. वो बड़े ही आराम से मगरमच्छ को पीछे की तरफ धकेल (Man Gently Pushing Away Crocodile) रहा है. यहां तक कि मैट राइट ने मगरमच्छ का जबड़ा भी पकड़ लिया था. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

द गार्जियन के अनुसार, राइट ऑस्ट्रेलिया के उत्तरी क्षेत्र में एक नदी के रास्ते से लॉग को साफ़ करने की कोशिश कर रहे थे, जब मगरमच्छ उनसे संपर्क करने लगा. मगरमच्छ अपना जबड़ा खोलकर शिकार करने की फिराक में था. तभी मैट ने उसका जबड़ा पकड़ा और बंद कर दिया. एक तरफ जहां लोग मगरमच्छ को पास देखकर भागते हैं तो वहीं मैट बड़े आराम से वहां खड़े हुए थे. वो मगरमच्छ के साथ खेलते नजर आ रहे थे.

इस वीडियो को तीन दिन पहले शेयर किया गया था, मगरमच्छ का नाम "बॉनक्रंचर" बताया जा रहा है. इस वीडियो में मैट मगरमच्छ को शांति से बैठना या चले जाने को या वहीं रहने को कह रहा है. वो इसी के साथ कैमरे पर भी बात कर रहे हैं. वो मगरमच्छ को चिल्लाते भी नजर आ रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के अब तक 1.8 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने अब तक का सबसे खतरनाक वीडियो देखा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह ऐसे बात कर रहा है जैसे यह अपने पपी से बात कर रहा हो.' 

कुछ लोगों ने इस स्टंट की खूब आलोचना भी की. एक यूजर ने लिखा, 'जब इस चीज को पर्यटक देखेंगे तो उनको लगेगा कि मगरमच्छ पालतू जानवर होते हैं.' एबीसी न्यूज ब्रेकफास्ट से बात करते हुए राइट ने कहा कि वह बोनक्रंचर को "कई वर्षों" के लिए जानते है और बताया कि वो काफी शांत स्वभाव का है.