प्यासी बिल्ली ने शख्स को हाथ मारकर पानी पिलाने का किया इशारा.... Video देख छलक जाएंगे आंसू

एक बिल्ली (Cat) की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक बिल्ली दिख रही है जो प्यासी है और वह अपने पास खड़े शख्स को हाथ से मारकर पानी पीलाने के लिए कह रही है. बार- बार शख्स को हाथ मारने के बाद शख्स पानी की बोतल खोलकर और हाथ में पानी लेकर बिल्ली को पानी पिलाने लगता है.

प्यासी बिल्ली ने शख्स को हाथ मारकर पानी पिलाने का किया इशारा.... Video देख छलक जाएंगे आंसू

प्यासी बिल्ली ने शख्स को हाथ मारकर पानी पिलाने का किया इशारा

एक बिल्ली (Cat) की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक बिल्ली दिख रही है जो प्यासी है और वह अपने पास खड़े शख्स को हाथ से मारकर पानी पिलाने के लिए कह रही है. बार- बार शख्स को हाथ मारने के बाद शख्स पानी की बोतल खोलकर और हाथ में पानी लेकर बिल्ली को पानी पिलाने लगता है. इस वीडियो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है.साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांता ने लिखा, प्यासी बिल्ली ने शख्स को हाथ मारकर पानी पिलाने का किया इशारा. यह वीडियो किसी को भी इमोशनल कर सकती है.

आपको बता दें कि सुशांता नंदा आए दिन अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते रहते हैं. यह पहली बार नहीं है जब किसी प्यासे जानवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी एक प्यासे बंदर का वीडियो काफी तेजी वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स बंदर को पानी पाीलाता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो बेहद इमोशनल करने वाला है.

सुशांता नंदा के द्वारा शेयर किये गए वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. आपको बताते चले कि इस वीडियो को अब तक 18 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 400 से अधिक रिट्वीट और 2 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके है. इस वीडियो पर कई कमेंट भी आए हैं.

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बिल्ली शख्स को पानी पिलाने के लिए इशारा कर रही है. वहीं एक यूजर ने लिखा बेहद खूबसूरत है ये वीडियो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com