कार में बैठे थे राहुल गांधी, अचानक आया शख्स और कर गया KISS, वायरल हुआ VIDEO

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल के वायनाड से सांसद हैं. वो वायनाड दौरे पर हैं. राहुल गांधी ने इस माह दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में राहत शिविरों का दौरा किया.

कार में बैठे थे राहुल गांधी, अचानक आया शख्स और कर गया KISS, वायरल हुआ VIDEO

राहुल गांधी को किस कर भागा शख्स, वायरल हुआ VIDEO

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल के वायनाड से सांसद हैं. वो वायनाड दौरे पर हैं. राहुल गांधी ने इस माह दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में राहत शिविरों का दौरा किया. इस क्षेत्र में वर्षा एवं भूस्खलन के कारण बड़े स्तर पर तबाही हुई है. इस दौरान लोगों से मिलने के लिए उनकी गाड़ी रुकी. लोग उनसे हाथ मिलाने लगे. तभी एक युवक आया और उनको किस करके चले गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

कितनी भी चालें चले पाकिस्तान, कश्मीर हमारा था, है और हमेशा रहेगा : कांग्रेस

ANI ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. देखा जा सकता है कि उनकी कार लोगों को देखकर रुकी और राहुल गांधी से मिलने के लिए लोग पहुंच गए. राहुल गांधी कार में ही बैठे थे. तभी एक युवक आया और उनसे हाथ मिलकर गाल पर किस कर गया. बता दें, राहुल गांधी चार दिनों के दौरे पर वायनाड आए हैं. गांधी ने चुनगाम और वलाड के शिविरों में लोगों को राहत सामग्री वितरित की और उनकी परेशानियों को सुना. 

राहुल गांधी ने पाकिस्तान को लिया आड़े हाथ, कहा- कश्मीर में पाक फैला रहा है हिंसा

देखें VIDEO:

कांग्रेस सांसद 29 एवं 30 अगस्त को कोझिकोड एवं मल्लापुर विधानसभा क्षेत्रों में राहत शिविरों का दौरा करेंगे। दोनो विधानसभा क्षेत्र वायनाड संसदीय क्षेत्र के तहत आते हैं. गांधी इस माह के शुरू में भी अपने संसदीय क्षेत्र में आये थे. वायनाड एवं मल्लापुरम जिले में भारी वर्षा एवं बाढ़ के कारण कई भूस्खलन हुए. भारी वर्षा एवं भूस्खलन के कारण करीब 125 लोगों की जान गयी.

Newsbeep

PM और FM को समझ नहीं आ रहा खुद के पैदा किए हुए आर्थिक संकट का हल, RBI से चोरी करना काम नहीं आएगा : राहुल गांधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, राहुल गांधी के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इसी साल फरवरी में जब राहुल गांधी गुजरात दौरे पर थे तो एक बुजुर्ग महिला राहुल गांधी को माला पहनाने के लिए मंच पर गईं. उन्होंने पहले राहुल गांधी को गाल पर किस किया और गांधी माला पहनाई थी. 2014 में जब चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी असम के जोरहाट में पहुंचा थे तो एक महिला ने उनके गाल पर किस कर लिया था. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.