NDTV Khabar

पाकिस्तानी युवक दांत से करता है हैरतअंगेज कारनामा, देखकर रह जाएंगे अचंभित

178 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी युवक दांत से करता है हैरतअंगेज कारनामा, देखकर रह जाएंगे अचंभित

पाकिस्तानी युवक दांतों के सहारे छह ईंटों को उठाए दिख रहा है.

खास बातें

  1. दांतों के सहारे छह ईंट उठाए दिख रहा है पाकिस्तानी युवक
  2. मजदूरी करता है यह युवक, काफी अभ्यास से सीखी यह कला
  3. इस वीडियो को लोग वाट्सऐप पर भी काफी शेयर कर रहे हैं
नई दिल्ली: पाकिस्तान का एक युवक अपने स्टंट को लेकर सोशल मीडिया पर सूर्खियों में है. इस यू-ट्यूब वीडियो में युवक दांतों से छह ईंटों को एक साथ उठाए दिख रहा है. वह ईंदों को दांतों के सहारे लेकर चल फिर रहा है. गौर से वीडियो को देखेंगे तो पता चलेगा कि युवक एक ईंट को दांत से दबाए हुए है, बाकी के पांच ईंट को उसके सहारे संतुलित किए हुए है. वह इतने सारे ईंटों को इतनी आसानी से लेकर चल रहा है, जो हर किसी को दंग कर सकता है. दांत के सहारे इतना बोझ लेकर वह आसानी से सड़क पर चलता दिख रहा है. इस वीडियो को लोग वाट्सऐप पर भी काफी शेयर कर रहे हैं. सारे ईंटों का वजह करीब 12 किलो बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि इस युवक का नाम सैयद ताहिर है और वह मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता है. वह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के रसूल नगर गांव का रहने वाला है.


पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक गरीबी के चलते सैयद को पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी. एक दिन मजदूरी के दौरान उसने दांत से ईंट उठाने की कोशिश की तो सफल हो गया. बाद में उसने प्रैक्टिस करते-करते छह ईंटों को अपने दांतों के सहारे उठा लिया. यह भी दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी युवक दांत के सहारे आठ ईंटों को उठाने में सक्षम है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement