शख्स ने जबरदस्त अंदाज में बनाई पाव-भाजी, Video देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी...

स्ट्रीट फूड (Street Food) के वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं और लोगों को अच्छे पुराने दिनों में वापस ले जा रहे हैं. शख्स ने जबरदस्त अंदाज में पाव-भाजी (Pav Bhaji Recipe) बनाई, जिसको देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

शख्स ने जबरदस्त अंदाज में बनाई पाव-भाजी, Video देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी...

शख्स ने जबरदस्त अंदाज में बनाई पाव-भाजी, देखें Viral Video

स्ट्रीट फूड (Street Food) एक ऐसी चीज है जिसे लोग बहुत मिस कर रहे हैं. कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते लोग पाव भाजी (Pav Bhaji), गोलगप्पे का आनंद नहीं ले पा रहे हैं. इस समय, विशेष रूप से, स्ट्रीट फूड (Street Food) के वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं और लोगों को अच्छे पुराने दिनों में वापस ले जा रहे हैं. शख्स ने जबरदस्त अंदाज में पाव-भाजी (Pav Bhaji Recipe) बनाई, जिसको देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

सड़क किनारे एक पाव-भाजी के ठेले पर शख्स ने तवे पर गजब तरीके से भाजी तैयार की. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स भाजी के ऊपर बहुत सारा बटर डाल रहा है और प्लेट पर सर्व कर रहा है. ट्विटर पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के मूंह में पानी आ गया. कोरोनावायरस के बीच इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. Godman Chikna नाम के ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसको देखकर अपलोड करने वालों पर गुस्सा निकाल रहे हैं.

देखें Video:

44 सेकंड का यह वीडियो, काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अब तक करीब 80 हजार व्यूज हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कोरोनावायरस के बीच ऐसे वीडियो पोस्ट कर रहे हो. यह एक पाप है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'दिखने में कितना टेस्टी लग रहा है. देखते ही मुंह में पानी आ गया. काश स्ट्रीट फूड पर जाकर खा पाती.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com