ऑफर देख बिजनेसमैन के साथ डेट पर जाने को तैयार हुईं 2000 लड़कियां, जानें फिर क्या हुआ?

ऑफर देख बिजनेसमैन के साथ डेट पर जाने को तैयार हुईं 2000 लड़कियां, जानें फिर क्या हुआ?

गुड़गांव:

वेलेंटाइन डे पर देखा जाता है कि बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड कहीं घूमने या पार्टी करने के लिए जाते हैं. इस मौके को इंज्वॉय करने के लिए कभी लड़का खर्च उठाता है तो कभी लड़की. कई बार दोनों मिलकर पैसे जोड़कर प्यार के इस मौके का लुत्फ उठाते हैं. वेलेंटाइन डे पर जिन लड़कों की गर्लफ्रेंड न हो या जिन लड़कियों के बॉयफ्रेंड नहीं होते हैं वे इस दिन को शायद ही इंज्वॉय कर पाते हैं. गुड़गांव के एक युवा बिजनेसमैन शकुल गुप्ता की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. वेलेंटाइन डे को इंज्वॉय करने के लिए शकुल ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए ऑफर किया कि उसके साथ बाहर घूमने के बदले लड़की को iPhone 7 तोहफे में देगा. इतना ही नहीं, वह लड़की को अपनी ऑडी ए 4 कार में बिठाकर गुड़गांव के होटल ओबरॉय में डिनर कराएगा. इस फेसबुक पोस्ट के बाद 2000 लड़कियों ने शकुल गुप्ता के साथ वेलेंटाइन डे मनाने को तैयार हो गईं.

शकुल को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था उसके इस पोस्ट पर इतना रिस्पांस मिलेगा. उसने बताया कि उसके ऑफर के चलते 2000 लड़कियां उसके साथ डेट पर जाने को तैयार थीं. शर्त के मुताबिक शकुल ने इनमें से केवल पांच लड़कियों को डेट पर ले गया. उसने सभी पांच को iPhone 7 गिफ्ट किया. साथ ही ऑडी ए 4 कार में बिठाकर गुड़गांव के होटल ओबरॉय में ले जाकर डिनर कराया. 

शकुल ने कहा कि 2000 लड़कियों में पांच का चुनाव करना उसके लिए काफी मुश्किल फैसला था, लेकिन उसने अपने वादे को पूरा किया. वादा निभाने के बाद शकुल डेट की तस्वीर अपने फेसबुक वॉल से पोस्ट की है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com