300 फुट ऊंचे टॉवर पर चढ़े शख्स को आया चक्कर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बचाव का वीडियो

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.  यह घटना उस समय हुई जब  वह शख्स किसी फिल्म की शूटिंग कर रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक शख्स को चक्कर आ गया और वह वहीं पर लटक गया.

300 फुट ऊंचे टॉवर पर चढ़े शख्स को आया चक्कर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बचाव का वीडियो

रस्सी के सहारे नीचे उतरे बचाव टीम के सदस्य ने कहा यह अभियान में काफी अनोखा था

खास बातें

  • 300 फिट ऊंचे टावर पर चढ़े शख्स को आ गया चक्कर
  • हेलीकॉप्टर से रस्सी के सहारे उतरा बचाव टीम का सदस्य
  • पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

इंग्लैंड के वर्रसेस्टर कैथड्रल  चर्च के टावर के सबसे ऊंचे गिरे टावर से गिरे एक 53 साल के शख्स को बहुत ही नाटकीय ढंग से सुरक्षाकर्मियों बचाया है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.  यह घटना उस समय हुई जब  वह शख्स किसी फिल्म की शूटिंग कर रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक शख्स को चक्कर आ गया और वह वहीं पर लटक गया. आपको बता दें कि टावर की ऊंचाई करीब 300 फिट की है. इसके बाद तुरंत ही इमरजेंसी टीम को बुलाया गया. लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह थी कि टावर की सीढ़ियां बहुत ही संकरी हैं जिस पर चढ़कर उस शख्स को नीचे नहीं लाया जा सकता था. टीम में  शामिल सदस्यों ने हेलीकॉप्टर से मदद लेने का फैसला किया.
 


आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से हेलीकॉप्टर काफी देर तक टावर के ऊपर मंडराता रहा इसके बाद एक रस्सी की मदद से बचाव टीम का एक सदस्य नीचे उतरता है और उस शख्स को हवा में ही उठाकर एबुंलेस तक ले जाता है. पीड़ित शख्स अब खतरे से बाहर है. कैथड्रल चर्च की ओर से ट्विटर पर बचाव टीम को धन्यवाद कहा गया है और साथ में एक फोटो भी शेयर की है. 

रस्सी के सहारे नीचे उतरे बचाव टीम के सदस्य ने कहा यह अभियान में काफी अनोखा था और लेकिन जब हम एक बार उस निश्चित जगह पर पहुंच गए तो सब कुछ काफी सरल हो गया था.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com