अलादीन की तरह जादुई चटाई पर उड़ता नजर आया शख्स, वीडियो देख दंग रह गए लोग

अलादीन (Aladdin) की कहानियों में उसके पास एक जादुई चटाई थी. जिसकी मदद से अलादीन फटाफट कहीं भी पहुंच जाता है. मगर इन दिनों सच में अलादीन दुबई (Dubai) की सड़कों पर उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. लोगों का दिमाग इस नज़ारे को देखकर घूम रहा है. 

अलादीन की तरह जादुई चटाई पर उड़ता नजर आया शख्स, वीडियो देख दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

अगर आपने कभी अलादीन (Aladdin) और उसके जिन्न की कहानियां पढ़ी होगी तो यकीनन आपकी दिलचस्पी जादुई दुनिया में जरूर रही होगी. अलादीन के पास एक जादुई चटाई  (Magical Carpet) थी. जिसकी मदद से अलादीन फटाफट कहीं भी पहुंच जाता है. असल में ये सब जादू वाली बातें अलादीन की कहानी का हिस्सा है. मगर इन दिनों सच में अलादीन दुबई (Dubai) की सड़कों (Road) पर उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. लोगों का दिमाग इस नज़ारे को देखकर घूम रहा है. 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ तेजी से खींच रहा है, उसे देख किसी का भी दिमाग चकरा जाएगा. दरअसल ये वीडियो देखने के बाद हर कोई पूछ रहा है कि क्या सच में ये जादुई चटाई है जो हवा में उड़ रही है. RhyzOrDie नाम के शख्स ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें अलादीन जैसे कपड़े पहना एक शख्स एक चटाई पर उड़ा जा रहा है. सड़क पर उसे देखने वाले लोग दंग रह जा रहे हैं और कई लोग तो उसका वीडियो भी बनाने में जुटे हुए हैं.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो में नजर आ रहे शख्स खुद यूट्यूबर RhyzOrDie ही हैं, जो कि अरेबियन नाइट्स थीम के कंटेंट क्रिएट करते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने मैजिक कार्पेट का ये वीडियो (Video) हाल ही में सोशल मीडिया पर डाला है. उन्होंने खुद अलादीन के कपड़े पहन रखे हैं. सफेद और सुनहरी पगड़ी के साथ एक गाउन पहने हुए वे चटाई पर उड़ते हुए दिख रहे हैं. उन्हें ज़मीन से थोड़ा ऊपर उड़ते हुए देख लोग हैरान रह जा रहे हैं. एक कमाल की बात तो ये कि वे पानी (Water) पर भी अपनी जादुई चटाई के सहारे उड़ते हुए दिख रहे हैं. इसलिए इस वीडियो को देख लोग हैरत में पड़ गए.

ये भी पढ़ें: शख्स ने समुद्र किनारे प्रेमिका से किया इश्क का इजहार, कुत्ते ने भी खास अंदाज में जाहिर की अपनी खुशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब इस वीडियो (Video) को देखने के बाद हर किसी के जेहन में एक ही सवाल उठ रहा होगा कि आखिर ये सब हुआ कैसे? यूट्यूबर (Youtuber) ने बताया है कि उन्होंने PVC पाइप फ्रेम को एक इलेक्ट्रॉनिक लॉन्ग बोर्ड पर फिक्स किया. फिर उसके ऊपर पर एक चटाई लगा दी. एक ऑप्टिकल एल्यूज़न क्रिएट करते हुए उन्हें ये जादुई चटाई बनाई है. वहीं पानी के लिए बनाई गई चटाई के नीचे ई-फॉइल बोर्ड का इस्तेमाल किया गया है, उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर कह रहे हैं कि यकीनन उनके पास कमाल का हुनर है.