शादी में शख्स ने लोगों को ऐसे किया सैनेटाइज, तो IAS बोला- 'कभी इत्र छिड़का जाता था और अब...' - देखें Video

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने शादी का एक वीडियो शेयर किया है, जहां एक शख्स शादी में लोगों को सैनेटाइज (Man Sanatize In Wedding) कर रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शादी में शख्स ने लोगों को ऐसे किया सैनेटाइज, तो IAS बोला- 'कभी इत्र छिड़का जाता था और अब...' - देखें Video

शादी में शख्स ने लोगों को ऐसे किया सैनेटाइज, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी (Wedding) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी कहेंगे कि शादी में नया सिस्टम आ गया है. कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण शादियों में कुछ ही लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है. उन लोगों को भी पूरी तरह से सैनेटाइज किया जा रहा है. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने शादी का एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जहां एक शख्स शादी में लोगों को सैनेटाइज (Man Sanatize In Wedding) कर रहा है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मशीन से लोगों को सैनेटाइज कर रहा है. दूल्हा-दुल्हन सामने बैठे हैं और नीचे लोग बैठे हैं. तभी एक शख्स सैनेटाइज मशीन लेकर आता है और लोगों को सैनेटाइज करने लगता है. आईएएस ऑफिसर ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है.

वीडियो शेयर करते हुए अवनीष शरण ने कैप्शन में लिखा, 'एक समय था जब शादी में मेहमानों पर ‘इत्र' छिड़का जाता था...और अब.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 29 नवंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 17 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही एक हजार से ज्यादा लाइक्स और 165 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com