इंजेक्शन लगते वक्त शख्स करने लगा कुछ ऐसा, हर्ष गोयंका बोले- वैक्सीन सेंटर ने इसकी तैयारी की क्या? - देखें Video

हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक व्यक्ति इंजेक्शन लगवाते समय बहुत भय में घबरा (Man Screaming While Getting An Injection) गया. उल्लेख करने के लिए अनावश्यक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है.

इंजेक्शन लगते वक्त शख्स करने लगा कुछ ऐसा, हर्ष गोयंका बोले- वैक्सीन सेंटर ने इसकी तैयारी की क्या? - देखें Video

इंजेक्शन लगते वक्त शख्स करने लगा कुछ ऐसा, हर्ष गोयंका ने दिया गजब का रिएक्शन - देखें Video

ट्विटर (Twitter) पर एक नई पोस्ट में, उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक व्यक्ति इंजेक्शन लगवाते समय बहुत भय में घबरा (Man Screaming While Getting An Injection) गया. उल्लेख करने के लिए अनावश्यक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है और ऑनलाइन उपलब्ध होने के एक घंटे के भीतर एक लाख से अधिक बार देखा गया है.

जैसा कि वीडियो में देखा गया है, एक पीपीई सूट में एक चिकित्साकर्मी ने एक आदमी की बांह पर जैसे ही सुई लगाई, तो शख्स चीख मारने लगे. वो इतंना डर गया था कि जिस कुर्सी पर वो बैठा था, उसी से फिसल गया. वहां मौजूद लोगों ने उसे संभालने की कोशिश की, लेकिन वो भी व्यर्थ निकली. उसके बाद वो दूसरी तरफ आंख बंद करके बैठ गया. चिकित्साकर्मी ने जैसे ही उसे इंजेक्शन लगाया तो वो चीख मारकर रोने लगा. 

कमरे में मौजूद लोग मदद नहीं कर सकते थे लेकिन हंस रहे थे. हर्ष गोयनका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या हमारे टीकाकरण केंद्र इसके लिए तैयार हैं?'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 13 जनवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 6 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. इस पर बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, 'यह मैं हूं.' 

कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com