हाईकोर्ट के वकील को चाहिए खास दुल्हन, जिसे नहीं हो यह लत, IAS ने फोटो शेयर कर दिया दिलचस्प रिएक्शन

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मैट्रिमोनियल एड (matrimonial ad) काफी वायरल (Viral) हो रहा है, जिसने काफी चर्चा पैदा कर दी है. एक शख्स ऐसी दुल्हन ढूंढ रहा है, जिसको सोशल मीडिया की लत न (Not Addicted To Social Media) हो.

हाईकोर्ट के वकील को चाहिए खास दुल्हन, जिसे नहीं हो यह लत, IAS ने फोटो शेयर कर दिया दिलचस्प रिएक्शन

हाईकोर्ट के वकील को चाहिए खास दुल्हन, जिसे नहीं हो यह लत

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मैट्रिमोनियल एड (matrimonial ad) काफी वायरल (Viral) हो रहा है, जिसने काफी चर्चा पैदा कर दी है. एक शख्स ऐसी दुल्हन ढूंढ रहा है, जिसको सोशल मीडिया की लत न (Not Addicted To Social Media) हो. पहले कई विज्ञापनों की आलोचना हुई हैं. लेकिन इस बार यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. विज्ञापन को पश्चिम बंगाल के एक 37 वर्षीय वकील ने एक अखबार में छपवाया था.

विज्ञापन की एक तस्वीर इस शनिवार को आईएएस अधिकारी नितिन सांगवान (IAS officer Nitin Sangwan) द्वारा ट्विटर पर साझा की गई, जिन्होंने इसे पोस्ट करते हुए हमारे समय के बदलते मिलान मानदंडों पर टिप्पणी की.

विज्ञापन में एक कमरपुकुर का शख्स अपनी उम्र, व्यवसाय और निवास की जगह लिखने से पहले कहता है, 'बिना किसी मांग के दूल्हा संदर, लंबी, पतली दुल्हन चाहता है. दुल्हन को सोशल मीडिया पर लत न हो.' 

सांगवान ने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'भावी दुल्हन / दूल्हे कृपया ध्यान दें. मैचमेकिंग मानदंड बदल रहे हैं.'

इस ट्वीट को 3 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 900 से ज्यादा लाइक्स और 80 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. इस विज्ञापन को पढ़कर कई लोग हैरान रह गए. कई लोगों का कहना है कि आज के जमाने में ऐसी दुल्हन कहां मिलेगी. आज के समय में लगभग सभी लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं.

कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने आश्चर्यचकित किया कि क्या पूरा विज्ञापन एक मजाक था. उन्होंने मजेदार रिएक्शन्स भी दिए. कुछ लोगों ने अपनी अवास्तविक मांग के साथ भावी दूल्हे को शुभकामनाएं दीं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com