शख्स ने बंदूक तान चिड़िया पर लगाया निशाना, पंख पर लगी गोली और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

शख्स ने चिड़िया पर गोली चलाई (Man Shoots Bird) फिर शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शख्स ने बंदूक तान चिड़िया पर लगाया निशाना, पंख पर लगी गोली और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

शख्स ने बंदूक तान चिड़िया पर लगाया निशाना और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया एक वीडियो कर्म के सिद्धांत को दर्शाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. छह सेकंड की क्लिप एक आदमी और एक पक्षी की कहानी और उस पाठ को बताती है जो आप इससे सीखेंगे, वास्तव में मूल्यवान है. शख्स ने चिड़िया पर गोली चलाई (Man Shoots Bird) फिर शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

वीडियो को एक गांव में एक खेत पर फिल्माया गया है, जिसमें एक आदमी अपनी बंदूक से एक पक्षी को निशाना बनाते हुए दिखाई दे रहा है. जैसे ही वह ट्रिगर खींचता है और गोली उसके पंखों से टकराती है, पक्षी सीधे नीचे गिर जाता है और सीधे उसके आंखों को छूते हुए निकल जाता है. वो दर्द से चिल्लाता है.

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कर्मा'

देखें Video:

वीडियो को अब तक 59,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे लगभग 5,000 लाइक्स मिले हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में कहा, "कर्म मौजूद है और लंबे समय तक किसी को फल झेलने पड़ते हैं. यह सबसे अच्छे से अच्छा और बुरे से बुरा आता है.'' एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, 'प्रत्येक क्रिया में एक समान और विपरीत प्रतिक्रिया होती है.' ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com