शख्स ने बिल्ली के सामने आया गाया ऐसा गाना, तो हो गई नाराज और फिर... देखें Video

बिल्ली (Cat) का गुस्से वाला वीडियो (Viral Video) छाया हुआ है. जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. शख्स ने बिल्ली को गोद में उठाया और ओपेरा गाने (Man Sings Opera In Front Of Cat) लगा. गाना सुनते ही बिल्ली ने गजब का रिएक्शन दिया.

शख्स ने बिल्ली के सामने आया गाया ऐसा गाना, तो हो गई नाराज और फिर... देखें Video

Viral Video: शख्स ने बिल्ली के सामने आया गाया ऐसा गाना, गुस्से से देखने लगा जानवर और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने बिल्ली कई मजेदार वीडियो (Funny Video) देखे होंगे. इस बार बिल्ली (Cat) का गुस्से वाला वीडियो (Viral Video) छाया हुआ है. जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. शख्स ने बिल्ली को गोद में उठाया और ओपेरा गाने (Man Sings Opera In Front Of Cat) लगा. गाना सुनते ही बिल्ली ने गजब का रिएक्शन दिया, उसके रिएक्शन को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बिल्ली को गोद में लेता है तो वो गुर्राने लगती है. फिर शख्स ओपेरा गाने लगता है. बिल्ली पहले उसे घूरकर देखती है और फिर इधर-उधर देखने लगती है. उसका रिएक्शन देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो को @aveirjapan नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

देखें Video:

इस वीडियो को 7 जुलाई की रात को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1.8 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को बिल्ली का रिएक्शन खूब पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com