NDTV Khabar

रॉन्ग साइड ड्राइविंग से रोका तो बीएमडब्ल्यू वाले ने जड़ दिए पुलिसकर्मी को थप्पड और घूसे, वीडियो हुआ वायरल

इस पुलिस कर्मी ने हिमांशु मित्तल को सड़क की रॉन्ग साइड पर उनकी बीएमडब्ल्यू चलाने से रोका था. इस हादसे में एक चश्मदीद ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रॉन्ग साइड ड्राइविंग से रोका तो बीएमडब्ल्यू वाले ने जड़ दिए पुलिसकर्मी को थप्पड और घूसे, वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. एक 29 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है.
  2. पुलिस कर्मी ने हिमांशु को रॉन्ग साइड पर उनकी बीएमडब्ल्यू चलाने से रोका था
  3. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया.

पंजाब के पटियाला में लाइसेंस और कार के पेपर मांगने पर एक लक्जरी कार चला रहे शख्स ने ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल को ही पीट दिया. पंजाब में एक ट्रैफिक पुलिस के कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारने के आरोप में एक 29 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल इस पुलिस कर्मी ने हिमांशु मित्तल को सड़क की रॉन्ग साइड पर उनकी बीएमडब्ल्यू चलाने से रोका था. इस हादसे में एक चश्मदीद ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया. इस रिकॉर्डिंग में साफ देखा जा सकता है कि हिमांशु मित्तल किस तरह ट्रैफिक पुलिस कर्मी ओम प्रकाश को पीट रहे हैं. यह वीडियो और घटना पंजाब के पटियाला की है. पुलिस कर्मी को इस तरह पीटने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया. 

पूरा मामला कुछ यूं है कि हिमांशु मित्तल अपनी लक्जरी कार सडेन को पटियाला के खंड़ा चौक पर सड़क पर रॉन्ग साइड चला रहे थे. अपनी ट्यूटी न‍िभाते हुए जब कॉन्स्टेबल ओम प्रकाश ने उन्हें ऐसा करने से रोका और उनसे उनका लाइसेंस और दूसरे कागज मांगे. हिमांशु यह बर्दाशत नहीं कर पाया और उसने कॉन्स्टेबल ओम प्रकाश से गाली गलौच शुरू कर दिया. वह इतने पर ही नहीं रुके. दो मिनट के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमांशु किस तरह कॉन्स्टेबल ओम प्रकाश को मार रहे हैं और गाली गलौच कर रहे हैं. 


कॉन्स्टेबल ओम प्रकाश भी इस वीडियो में हिमांशु को लात मारने की कोशि‍श करते हुए दिखे. हालांकि वहां मौजूद दूसरे पुलिस कर्मियों और लोगों ने बीच में आ कर दोनों को अलग कर दिया. 

टिप्पणियां

इस घटना के बाद हिमांशु मित्तल को गिरफ्तार कर लिया गया. बुधवार को उसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में भी भेज दिया गया. इस घटना में कॉन्स्टेबल ओम प्रकाश को ज्यादा चोटें नहीं आईं. 

पुलिस का कहना है कि जब हिमांशु मित्तल को रोका गया तो उनके पास न तो उनका लाइसेंस था न ही उनके पास गाड़ी के दूसरे कागजात. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement