फ्लाइट में सो सके पत्नी इसलिए 6 घंटे तक खड़ा रहा पति, लोग बोले- 'ये प्यार नहीं, बल्कि...'

पत्नी सो सके इसलिए फ्लाइट में पति 6 घंटे तक खड़ा रहा. इस तस्वीर को सच्चा प्यार बताकर शेयर किया जा रहा है. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन यूजर्स ने इसे क्रूरता बताया है. 

फ्लाइट में सो सके पत्नी इसलिए 6 घंटे तक खड़ा रहा पति, लोग बोले- 'ये प्यार नहीं, बल्कि...'

फ्लाइट में सो सके पत्नी इसलिए 6 घंटे तक खड़ा रहा पति.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक महिला फ्लाइट की सीट पर सो रही हैं और शख्स खड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि पत्नी सो सके इसलिए फ्लाइट में पति 6 घंटे तक खड़ा रहा. इस तस्वीर को सच्चा प्यार बताकर शेयर किया जा रहा है. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन यूजर्स ने इसे क्रूरता बताया है. 

रेस जीतने के लिए घोड़े ने किया जॉकी पर हमला, दांत से खींचा हाथ और... देखें VIDEO

एक यूजर ने लिखा- 'इसमें प्यार क्या है? नींद लेने के लिए पति को 6 घंटे तक खड़ा रखा गया. ये प्यार नहीं, बल्कि क्रूरता है.' सोशल मीडया पर कई लोग इस तस्वीर को खूबसूरत बता रहे हैं तो कोई इस तस्वीर पर सवाल उठा रहे हैं. 

झूला झूल रहा था कपल, अचानक हवा में उड़ता दिखा iPhone, शख्स ने किया ऐसा, देखें VIDEO

एक यूजर ने लिखा- 'क्या ये प्लेन इस कपल का है? क्रू मेंबर्स ने इस पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया. ऐसा कोई रूल नहीं है कि कोई यात्री खड़े होकर सफर करे. मुझे ये तस्वीर फेक लग रही है.'

बिहार का एक गांव, जहां नहीं है एक भी मुस्लिम, पर मस्जिद में रोज होती है अजान और पांच वक्त की नमाज

देखा जा सकता है कि महिला सीट पर सो रही हैं और शख्स खड़ा हुआ है. तस्वीर क्लिक करने वाले शख्स ने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया गया है. यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'ये शख्स फ्लाइट में इसलिए 6 घंटे तक खड़ा रहा ताकी उनकी पत्नी सो सके. ये प्यार है.'


Cheating रोकने के लिए टीचर ने स्टूडेंट्स के सिर पर रख दिया डिब्बा, वायरल हुई फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस ट्वीट को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- माफ करना ये प्यार नहीं है. सोने के लिए कोई पति को 6 घंटे तक तकलीफ में नहीं रख सकता.