NDTV Khabar

Video: कैफे में मजे से चख रहे थे नूडल्स तभी वहां आया एक अजगर, फिर...

सिंगापुर के बुकेट गॉम्बाक क्षेत्र (Bukit Gombak) स्थित प्राइम सुपरमार्केट के कैफे में हुआ. यहां एक बुजुर्ग कैफे में नूडल्स खा रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि एक अजगर उनकी कुर्सी के नीचे आकर बैठा है. वे बेहद घबरा गए और चिल्लाते हुए अपनी सीट से दूर हट गए. कैफे में मौजूद दूसरे लोग भी बेहद घबरा गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: कैफे में मजे से चख रहे थे नूडल्स तभी वहां आया एक अजगर, फिर...

सिंगापुर के एक कैफे में आ सांप.

खास बातें

  1. सिंगापुर में रविवार को कैफे में बैठकर नूडल्स खा रहा था बुजुर्ग
  2. तभी कुर्सी के नीच आ गया अजगर
  3. अजगर देखकर इधर-उधर भागने लगे लोग
नई दिल्ली:

जरा सोचिए, वीकएंड पर रोजमर्रा के काम की टेंशन भूलकर आप कैफे में बैठकर नूडल्स के मजे ले रहो हों. वहां की चहल-पहल का आनंद ले रहे हों तभी आपकी कुर्सी के नीचे एक अजगर आ जाए. इस पल को सोचकर ही शरीर में सिहरन हो जाती है. यह घटना रविवार को सिंगापुर के बुकेट गॉम्बाक क्षेत्र (Bukit Gombak) स्थित प्राइम सुपरमार्केट के कैफे में हुआ. यहां एक बुजुर्ग कैफे में नूडल्स खा रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि एक अजगर उनकी कुर्सी के नीचे आकर बैठा है. वे बेहद घबरा गए और चिल्लाते हुए अपनी सीट से दूर हट गए. कैफे में मौजूद दूसरे लोग भी बेहद घबरा गए. इस घटना की तस्वीरें और वीडियो को जेफ साइम (Jeff Cym) ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है, 'एक बेहद व्यस्त शाम को बुकेट गॉम्बाक के एक कॉफीशॉप में स्नैक्स के मजे ले रहा था, तभी ये अजगर भी यहां पहुंच गया.'

वीडियो में दिख रहा है कि अजगर को देखकर पूरे कैफे में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. एक शख्स कुर्सी से सांप को हटाने की कोशिश करता है तो वह उसकी ओर झपट पड़ता है. सांप के डर से वह शख्स कुर्सी छोड़कर वहां से हट जाता है. 


जेफ साइम ने बताया कि वे इस घटना का पूरा वीडियो इसलिए नहीं बना पाए क्योंकि उनकी पत्नी सांप से बहुत डरती है और वह बार-बार वहां से जाने को कह रही थी. सांप के चलते नूडल्स खा रहे सारे लोग वहां से चले गए.
 

 
 

सांपों को निगल जाने वाला किंग कोबरा जब अजगर पर हमला कर बैठा
टिप्पणियां

कोबरा वैसे तो कई सांपों को निगलने की क्षमता रखता है. लेकिन क्या हो जब उसका सामना अजगर से हो जाए. सिंगापुर में ऐसी एक लड़ाई देखने को मिली है. एक शख्स ने सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो शेयर किया है.  इसमें साफ दिख रहा है कि एक भारी-भरकम कोबरा अजगर की ओर धीरे-धीरे सरक रहा है लेकिन खतरे की आहट सुनते ही अजगर भी हमले के लिए तैयार हो जाता है.


कोबरा को लगता है कि सामने वाला जीव कोई छोटा-मोटा जीव होगा और वह उसने मौका देखते ही अजगर की पूंछ के हिस्से में दांत गड़ा देता है. लेकिन अजगर भी बचाव में हमला कर देता है. इतने में कोबरा को भी लग जाता है कि सामने वाले से भिड़ना खतरे से खाली नहीं है. उसका सामना उसी के टक्कर वाले सांप से हो गया है. मौके की नजाकत को देख कोबरा वहां से भाग खड़ा होता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement