NDTV Khabar

Boss बार-बार पीछे आकर छोड़ा करता था Gas, शख्स ने गुस्से में आकर कर दिया कुछ ऐसा

ऑस्ट्रेलिया में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ऑस्ट्रेलिया की कोर्ट में एक शख्स ने अपने एक्स-बॉस पर मुकदमा कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Boss बार-बार पीछे आकर छोड़ा करता था Gas, शख्स ने गुस्से में आकर कर दिया कुछ ऐसा

Boss बार-बार पीछे आकर छोड़ रहा था Gas, हुआ ऐसा

ऑस्ट्रेलिया में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ऑस्ट्रेलिया की कोर्ट में एक शख्स ने अपने एक्स-बॉस पर मुकदमा कर दिया है. क्योंकि 2017 में उसका बॉस पीछे आकर गैस (Fart) छोड़ा करता था. 56 वर्षीय डेविड हिंगस्ट, जो एक कंपनी में कंस्ट्रक्शन इंजीनियर थे. उन्होंने अब उसी कंपनी के बॉस पर केस किया. बॉस 2017 में डेविड हिंगस्ट को गैस छोड़ते हुए परेशान करा करता था. हिंगस्ट अब 1.8 मिलियन ऑस्ट्रेलियन डॉलर हर्जाना लेना चाहता है. 

बच्चे ने टीचर से कहा- 'एक दिन पायलट बनूंगा...', 30 साल बाद प्लेन में हुआ कुछ ऐसा

news.com.au के मुताबिक, हिंगस्ट ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया- 'मैं ऑफिस में दीवार की तरफ मुंह करके बैठता था. वो कमरा काफी छोटा था. बॉस मेरे पीछे आते थे और गैस छोड़ते थे. वो एक दिन में कम से कम 5 से 6 बार ऐसा किया करते थे.' जिसके बाद वो बॉस को डियोडरेंट स्प्रे मारा करते थे. डेविड हिंगस्ट ने दावा किया कि 'बॉस गैस इसलिए पास करते थे ताकी मैं जॉब छोड़कर चला जाऊं और मैं स्ट्रेस में रहूं.'


टिप्पणियां

बाइक रेस के दौरान चलती गाड़ी में भिड़ गए बाइकर्स, ऐसे धुने मुक्के, देखें VIDEO

18 दिन ट्रायल के बाद शॉर्ट ने बताया कि 'वो दिन में एक या दो बार ऐसा किया होगा. लेकिन किसी को टेंशन या हैरेस करने के लिए नहीं करता था.' अप्रैल में सुप्रीम कोर्ट ऑफ विक्टोरिया जस्टिस रीटा जमिट ने मुकदमा खारिज कर दिया था. जिसके बाद हिंगस्ट ने फिर अपील की. सोमवार को कार्रवाई फिर शुरू की गई. शुक्रवार को आखिरी फैसला लिया जाएगा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement