TikTok पर हीरो बनने के लिए शेर के साथ सेल्फी ले रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़ा और... देखें Video

एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बाकी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक शख्स जान को जोखिम में डालकर शेर के साथ सेल्फी (Man Taking Selfie With Lion) ले रहा था. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

TikTok पर हीरो बनने के लिए शेर के साथ सेल्फी ले रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़ा और... देखें Video

TikTok पर हीरो बनने के लिए शेर के साथ सेल्फी ले रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़ा और...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, किसी वीडियो को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं तो कुछ वीडियो इतनी कॉन्ट्रोवर्शियल होते हैं कि उन पर कड़ा एक्शन लिया जाता है. हाल ही में टिकटॉक यूजर फैसल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) का एक वीडियो इसलिए टिकटॉक ने हटा लिया, क्योंकि उसमें यूजर ने एसिड अटैक को प्रमोट किया था. ऐसा ही एक और वीडियो बाकी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक शख्स जान को जोखिम में डालकर शेर के साथ सेल्फी (Man Taking Selfie With Lion) ले रहा था. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

इस टिकटॉक वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स के सामने दो शेर बैठे होते हैं. शख्स मोबाइल लेकर पास जाता है और उनके साथ सेल्फी लेने लगता है. पीछे बॉलीवुड सॉन्ग चल रहा है. प्रवीण कासवान ने जानकारी दी कि इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 19 मई की सुबह ही शेयर किया, जिसके अब तक 5 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. ट्विटर पर लोग नाराज होते नजर आए और शख्स की खूब आलोचना की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com