शख्स ने हाथ में केले लेकर छिपकली का पिंजरा खोलकर किया इशारा और फिर... देखें Video

छिपकली का केला खाते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह मामूली छिपकली नहीं है बल्कि जंगल में पाई जानी वाली बड़ी छिपकली है. छिपकली का इस तरह से केला खाते हुए देखकर आपको एक चीज तो जरूर साफ हो जाएगी कि इसे केला खाना काफी पसंद है. 

शख्स ने हाथ में केले लेकर छिपकली का पिंजरा खोलकर किया इशारा और फिर... देखें Video

शख्स ने हाथ में केले लेकर छिपकली का पिंजरा खोलकर

छिपकली का केला खाते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हाथ में केला लेकर छिपकली का पिंजरा खोलकर इशारा करता है और फिर छिपकली धीरे से आती है और केले को अजीब तरीके से काटरकर खाने लगती है. आपको बता दें कि यह मामूली छिपकली नहीं है बल्कि जंगल में पाई जानी वाली बड़ी छिपकली है. छिपकली का इस तरह से केला खाते हुए देखकर आपको एक चीज तो जरूर साफ हो जाएगा कि इसे केला खाना काफी पसंद है. 

इस वीडियो को Jay Prehistoric Pets नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही वीडियो शेयर करते हुए जे ने लिखा कि , मैं छिपकली से बातचीत करते हुए उसे केला खाने के लिए कहता हूं. और देखिए केला देखते ही छिपकली कितनी ज्यादा खुश होकर उछलते हुए मेरे पास खाने के लिए आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जे इस छिपकली के बारे में बताते हुए कहते हैं कि यह एक क्यूबा की छिपकली है.. इसलिए इसे हर तरह के फल अच्छे लगते हैं. आपको बता दें कि यह देखने में हरे रंग की लगती है लेकिन कभी- कभी ये अपने रंग भी बदलती है. आपको बता दें कि छिपकली का यह वीडियो कल शाम के वक्त सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. और कुछ घंटे के अंदर यह वीडियो वायरल हो गई.

अब तक इस वीडियो को 96 हजार से अधिक बार देख जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर 14 हजार से अधिक लाइक्स भी आ चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी किये हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह छिपकली बहुत तेज है. यह छिपकली अपने आप में एक तबाही है.