NDTV Khabar

...इस शख्स को अपने कर्मों की ऐसी सजा मिली कि किसी कार की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देखेगा! देखें VIDEO

बुरे काम का नतीजा हमेशा बुरा ही होता है. अक्सर ये बातें हमें सुनने को मिलती हैं. हमें ये भी सुनने को मिलता है कि इंसान को अपने कर्मों का फल इसी जीवन में मिल जाता है. इससे मिलता जुलता वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...इस शख्स को अपने कर्मों की ऐसी सजा मिली कि किसी कार की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देखेगा! देखें VIDEO

शख्स ने कार पर ईंट फेंका और वह उछलकर उसी के चेहरे पर जा लगी..

नई दिल्ली:

बुरे काम का नतीजा हमेशा बुरा ही होता है. अक्सर ये बातें हमें सुनने को मिलती हैं. हमें ये भी सुनने को मिलता है कि इंसान को अपने कर्मों का फल इसी जीवन में मिल जाता है. इससे मिलता जुलता वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक मिनट के इस वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चोर कार के ऊपर ईंट फेंकता है और वह उछलकर उसी के चेहरे पर लगती है. इसके बाद वह कराहने लगता है. 'द सन' के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह सीसीटीवी फुटेज डरहम के ब्रैंडन का है, जहां 5 अक्टूबर को इस शख्स ने कार चोरी की कोशिश की थी. सोशल मीडिया पर लोग इसे 'त्वरित कर्मफल' बता रहे हैं.

Viral Video: यूपी के इस बुजुर्ग ने बनाया बाइक को 'Tarzan', अंदर है ATM मशीन और आवाज से होती है स्टार्ट


Facebook पर इस वीडियो को कार के मालिक मार्टिन क्रेग ने शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स हुडी जैकेट पहनकर कार की तरफ आता है. इसके बाद वह एक ईंट उठाकर कार की तरफ फेंकता है. इसके बाद वही ईंट उछलकर उस शख्स के चेहरे पर जा लगती है और वह कराहने लगता है. 

टिप्पणियां

मथुरा में दो महिलाओं ने फिल्मी स्टाइल में की मंदिर में चोरी, पुलिस ने देखा CCTV तो उड़े होश


वीडियो को शेयर करते हुए क्रेन ने लिखा, 'इस अच्छे व्यक्ति ने मेरी कार को नुकसान पहुंचाने की भरसक कोशिश की. कई प्रयासों के बाद भी असफल रहे इस शख्स को उसके कर्मों ने सजा दी और जिसका असर उसके चेहरे पर पड़ा.' एक हफ्ते पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 24 हजार लोग देख चुके हैं. इसके अलावा यह वीडियो ट्विटर पर भी वायरल हो रहा है. मिरर की रिपोर्ट के अनुसार उस व्यक्ति को वाहन को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसे 7 नवंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement