महिला को जबरन छूने की कोशिश कर रहा था लड़का, लिफ्ट में लिया ऐसा बदला, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला की खूब तारीफ हो रही है. एक शख्स महिला को जबरन छूने की कोशिश कर रहा था, महिला ने उसकी जमकर पिटाई की.

महिला को जबरन छूने की कोशिश कर रहा था लड़का, लिफ्ट में लिया ऐसा बदला, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला की खूब तारीफ हो रही है. एक शख्स महिला को जबरन छूने की कोशिश कर रहा था, महिला ने उसकी जमकर पिटाई की. लिफ्ट में शख्स और महिला अकेली थी. ऐसे में उसने हिम्मत दिखाकर बदला लिया. सोशल मीडिया पर यूजर्स उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लिफ्ट में मौका पाकर शख्स महिला को जबरन छूने की कोशिश करने लगा. उस वक्त महिला मोबाइल फोन की तरफ देख रही थी. 

...जब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी से पुलिसवाले ने कहा...मैडम प्लीज यहां ऐसा मत कीजिए, देखें VIDEO

जैसे ही शख्स महिला के करीब आया तो महिला घबराकर लिफ्ट की दूसरी तरफ चली गई. जिसके बाद शख्स उसके करीब आया और उसको छूने लगा. महिला ने गुस्से में उसको धक्का दिया और जोर से थप्पड़ रखकर दिया. जिसके बाद उसने लात मारी और मुक्के जड़ दिए. शख्स बेसुध हो गया लिफ्ट में गिर गया. दर्द के मारे वो जोर-जोर से चिल्लाने लगा. महिला फिर बाहर निकल गई. 

पहली बार संसद में रोबोट ने पेश की रिपोर्ट, ट्विटर यूजर्स ने उड़ाया प्रधानमंत्री का मजाक

देखें VIDEO:
 


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और महिला की खूब तारीफ हो रही है. अकसर देखा जाता है कि शख्स का ऐसा करने से महिला सहम जाती है और कुछ नहीं कर पाती, लेकिन महिला ने यहां पुरुष को सबक दिखा दिय. इस वीडियो को ट्विटर पर 19 अक्टूबर को शेयर किया गया है. जिस वक्त ये वाक्या हुआ उस वक्त रात के करीब 10 बज रहे थे. 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com