NDTV Khabar

शख्स ने पीठ दर्द रोकने के लिए किया अजीबोगरीब इलाज, खुद के Semen को इंजेक्शन में भरकर किया ऐसा

पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए शख्स ने खुद ही इलाज करने का सोचा और 18 महीने तक रोज अपना सीमन बॉडी में इंजेक्ट करना शुरू कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शख्स ने पीठ दर्द रोकने के लिए किया अजीबोगरीब इलाज, खुद के Semen को इंजेक्शन में भरकर किया ऐसा

पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए शख्स 18 महीने तक रोज अपना सीमन बॉडी में इंजेक्ट करना शुरू कर दिया.

33 वर्षीय शख्स ने पीठ दर्द को ठीक करने के लिए कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए शख्स ने खुद ही इलाज करने का सोचा और 18 महीने तक रोज अपना सीमन बॉडी में इंजेक्ट करना शुरू कर दिया. डब्लिंग में टालाग्त यूनिवर्सिटी अस्पताल के डॉक्टर्स को जब पता चला तो वो भी हैरान रह गए. शख्स अस्पताल तब पहुंचा जब उसके हाथ में गांठ पड़ गई थी. बहुत दर्द होने के बाद वो अस्तपाल पहुंचा. आयरिश मेडिकल जर्नल की रिपोर्ट में इस बात का पता चला. 

Male Birth Control: कंडोम ही नहीं इन 4 तरीकों से पुरुष भी रोक सकते हैं अनचाही प्रेग्नेंसी

रिपोर्ट के मुताबिक, हाथ में गांठ पड़ने के बाद जब शख्स डॉक्टर्स के पास पहुंचा तो डॉक्टर ने पूछताछ की. शख्स ने पूरी बात सामने रख दी. जिसको सुनकर डॉक्टर्स हैरान रह गए. उसने बताया कि वह पिछले 18 महीने तक रोज सीमन बॉडी में इंजेक्ट करा रहा था. वो सीमन को बांह में इंजेक्ट कर रहा था. वो हाइपोडरमिक नीडल का इस्तेमाल कर रहा था. जो उसने ऑनलाइन खरीदी थी. डॉक्टर्स ने पहली बार ऐसा मामला सुना था. 


Sperm या Semen एलर्जी क्या है? जानिए इसके बारे में सबकुछ

डॉक्टर्स ने शख्स का इलाज करना शुरू किया. शरीर पर बनीं गांठों के इलाज के लिए डॉक्टर्स ने इंट्रावेनस एंटी बायोटिक्स देना शुरू किया गया. लेकिन उसने अपनी गांठों का इलाज नहीं कराया और अस्पताल से निकल गया. उसके शरीर में सीमन होने से घातक बीमारी हो सकती है. ऐसे में सीमन का निकालना बहुत जरूरी है. लेकिन शख्स ने इलाज कराना ठीक नहीं समझा. 

टिप्पणियां

होली के समय डीयू की छात्राओं पर गुब्बारे में सीमन फेंकने के मामले में नया खुलासा

रिपोर्ट में ये नहीं बताया गया कि शख्स ने ये तरीका कैसे और कहां ढूंढा. लेकिन डॉक्टर्स के सामने ऐसा मामला पहली बार आया था. पिछले साल बायोटेक इंजीनियर एरॉन ट्रेविक दाद का इलाज करने के लिए खुद को इंजेक्शन लगाया था और फेसबुक लाइव पर सबको दिखाया था. पिछले महीने वॉशिंगटन के स्पा रूम में वो मृत पाया गया था. उसकी मृत्यू रहस्य बनकर रह गई थी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement