चोर ने खींची Gold चेन, पकड़ने के लिए शख्स ने यूं जान की लगाई बाज़ी, Viral हुआ Video

चेन स्नैचिंग की खबरें अकसर आती रहती हैं, जिसमें बाइक पर बैठकर झपटमारी की जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

चोर ने खींची Gold चेन, पकड़ने के लिए शख्स ने यूं जान की लगाई बाज़ी, Viral हुआ Video

Viral Video: चेन स्नैचिंग का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 2 फरवरी को मेलाका के तमन असीन में ये हादसा हुआ.
  • चोर की गर्दन पकड़े लटका रहा शख्स.
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

चेन स्नैचिंग की खबरें आती हैं, जिसमें बाइक पर बैठकर झपटमारी की जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 2 फरवरी को मेलाका के तमन असीन में एक बाइक सवार चोरी करके भाग निकला. लेकिन उसको पकड़ने के लिए शख्स ने गर्दन पकड़ ली और छोड़ने का नाम नहीं लिया. 500 मीटर तक वो बाइक पर लटका रहा और चोर को पकड़ने की कोशिश करता रहा.

फोटोशूट करा रही थी मॉडल, पीछे से भागता हुआ आया सूअर और ऐसे करा हमला, देखें VIDEO

90 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक आदमी सड़क के पास ही खड़ा था. बाइक सवार चोर आया और गोल्ड नेकलेस और गोल्ड रिंग लेकर भाग निकला. लेकिन आदमी ने उसका पीछा किया और चलती गाड़ी में उसकी गर्दन पकड़ ली. 500 मीटर तक आदमी ने चोर की गर्दन पकड़े रखी. चोर ने आदमी को जोर से धक्का दिया और जमीन पर गिरा दिया. जिसके बाद उसको पीटने लगा. 

McDonald's के अंदर डिब्बे में चूहा लेकर गया शख्स, जैसे ही छोड़ा तो मच गई भगदड़, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

 

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस के मुताबिक, 49 वर्षीय शख्स बेटे के साथ सड़क के पास खड़ा होकर नारियल पानी पी रहा था. उसी वक्त ये हादसा हुआ. पुलिस के मुताबिक, 4 चोर दो बाइक पर सवार थे. उन्होंने एक नेकलेस और रिंग चोरी की, जो करीब 11 हजार मलेशियन रुपये की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें अब चोरों की तलाश है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com