NDTV Khabar

मकड़ी को मारने के चक्कर में लगा ली घर में आग, 7 लाख रुपये जलकर हुए खाक

कैलिफोर्निया के रेडिंग शहर की एक बिल्डिंग में रविवार को आग लगी. बिल्डिंग में रहने वाले निवासी ने बताया कि मकड़ी को जलाकर मारने की वजह से बिल्डिंग में आग लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मकड़ी को मारने के चक्कर में लगा ली घर में आग, 7 लाख रुपये जलकर हुए खाक

मकड़ी को मारने के चक्कर में लगा ली घर में आग.

खास बातें

  1. मकड़ी को मारने के चक्कर में लगा ली घर में आग.
  2. घर में आग लगने से 7 लाख रुपये का सामान जलकर हुआ खाक.
  3. आग लगने के बाद मकड़ी गद्दे पर चलने लगी थी.
नई दिल्ली: एक अमेरिकी ने मकड़ी को मारने के लिए टॉर्च लाइटर का इस्तेमाल किया. जैसे ही मकड़ी को जलाकर मारने की कोशिश की तो पूरे घर में आग लग गई. कैलिफोर्निया के रेडिंग शहर की एक बिल्डिंग में रविवार को आग लगी. बिल्डिंग में रहने वाले निवासी ने बताया कि मकड़ी को जलाकर मारने की वजह से बिल्डिंग में आग लगी. Redding Searchlight को बिल्डिंग निवासी लिंडसे विसकार्वर ने बताया कि ''वो एक विशाल मकड़ी थी.''

अचानक खर्राटे लेने लगी 'डेड बॉडी', पोस्टमार्टम करने वाले भी हुए हैरान

मकड़ी को आग लगने के बाद वो गद्दे पर चलने लगी जिसके बाद अचानक पकड़ी और पूरे बेडरूम में फैल गई. किसी को नहीं पता कि मकड़ी का क्या हुआ. AJC.com को फायर ऑफिशियल्स ने बताया कि उन्होंने आग को बगीचे में पानी देने वाले पाइप से बुझाने की कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहे. फायरमैन बेडरूम से आग की लपटों को बुझाने की कोशिश में लगे थे, लेकिन उससे पहले बिल्डिंग को खाली कराना जरूरी था.

टिप्पणियां
'OLD MONK' रम को बनाने वाले कपिल मोहन का निधन, जानिए उनके बारे में सबकुछ

Redding Searchlight को फायर बटालियन प्रमुख ने बताया कि 11 हजार डॉलर (करीब 7 लाख रुपये) का नुकसान हुआ है और कोई भी घायल नहीं हुआ है. फायरफाइटर्स को आग पर काबू पाने के लिए 20 मिनट लगे. लेकिन तीन से ज्यादा घंटे में सबकुछ सामान्य हो सका.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement