हाथ में अजगर लेकर सड़क पर घूम रहा था शख्स, नीचे रखकर किया कुछ ऐसा, देख लड़कियां बोलीं- OMG - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स सड़क पर चल रहा था, उसके एक हाथ में अजगर (Man Walking Casually Down A Street With A Python) था और कंधे पर तोता बैठा हुआ था.

हाथ में अजगर लेकर सड़क पर घूम रहा था शख्स, नीचे रखकर किया कुछ ऐसा, देख लड़कियां बोलीं- OMG - देखें Video

हाथ में अजगर लेकर सड़क पर घूम रहा था शख्स, नीचे रखकर किया कुछ ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स सड़क पर चल रहा था, उसके एक हाथ में अजगर (Man Walking Casually Down A Street With A Python) था और कंधे पर तोता बैठा हुआ था. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए हैं. यूनीलैड के अनुसार, टिकटॉक उपयोगकर्ता हेले रॉबेन सिग्नल पर अपने दोस्तों के साथ मौजूद थीं. जब उसने देखा कि एक लड़के के हाथ में अजगर है और वो मजे से सड़क पर चल रहा है.

रॉबेन द्वारा टिकटॉक पर फिल्माया और पोस्ट किए गए एक वीडियो में आदमी को कंधे पर पीले तोते के साथ लापरवाही से चलते हुए दिखाया गया है और उसके एक हाथ में अजगर भी है. रॉबेन के साथ बैठी उनकी दोस्त भी हंसने लगीं. किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि लड़के के हाथ में अजगर है. 

एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना गया, 'क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो. उसे देखो, वो अपना बेस्ट टाइम स्पेंड कर रहा है.' वीडियो में कुछ सेकंड बाद सड़क पार करने के लिए बटन दबाने के लिए शख्स ने अजगर को जमीन पर रख दिया और फिर दूसरे हाथ में पकड़ लिया. वो मोबाइल चला रहा था और सड़क पार करने का इंतजार कर रहा था.

देखें Video:

वीडियो को पहली बार TikTok पर साझा किया गया था, यह जल्दी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और तब से इसे अन्य प्लेटफार्मों पर भी फिर से पोस्ट किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेली मेल के अनुसार, वीडियो को टिकटॉक पर 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने अजगर के प्रति व्यवहार की आलोचना की. गोल्ड कोस्ट स्नेक कैचर्स के एक सांप हैंडलर ने कहा, ''कैप्टिव सांपों को संभालना काफी मुश्किल होता है. वो तनाव में लग रहा है. इसको अन्य जानवरों की तरह सम्मान मिलना चाहिए.''