Video : महिला गोद में बच्चा लिए रोती रही....और वह बालकनी से कूद गया....

आप वीडियो में सुन सकते हैं कि एक महिला जिसकी गोद में बच्चा है वह लगातार रो रही है जो कि शायद उसकी पत्नी है उस शख्स को ऐसा स्टंट करने से रोक रही है लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था..

Video : महिला गोद में बच्चा लिए रोती रही....और वह बालकनी से कूद गया....

पैराशूट पहनकर बालकनी से कूद गया यह शख्स

खास बातें

  • अभी तक पता नहीं चल पाया कि उसने ऐसा क्यों किया
  • ब्राजील का रहने वाला है यह शख्स
  • ऑनलाइन शॉपिंग से मंगवाया था पैराशूट
नई दिल्ली:

जिंदगी में कुछ अलग करने के चक्कर में लोग अजीबो-गरीब हरकत करते रहते हैं. ऐसे ही एक शख्स बालकनी से कूद गया....हालांकि वह सही-सलामत है..लेकिन उसने ऐसा क्यों किया यह अभी तक समझ में नहीं आया है... ब्राजील में रहने वाले इस शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग से पैराशूट मंगवाया था और उस पहनकर वह बालकनी की रेलिंग पर खड़ा हो गया... आप वीडियो में सुन सकते हैं कि एक महिला जिसकी गोद में बच्चा है वह लगातार रो रही है जो कि शायद उसकी पत्नी है उस शख्स को ऐसा स्टंट करने से रोक रही है लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था..


उसके साथ दो और लड़के भी खड़े हैं...और थोड़ी ही देर में काउंटडाउन शुरू हो और छलांग लगा देता है. शख्स तेजी से नीचे जाने लगता है....उसने पैराशूट खोल लिया...तभी एक उसके नीचे एक पेड़ आ जाता है...लेकिन हवा में ही उसका पैराशूट मुड़ जाता है....वह झाड़ियों में सुरक्षित उतर जाता है.... अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर इस शख्स ने ऐसा क्यों किया है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com