फ्लाइट में पति ने नहीं पहना मास्क, पत्नी ने समझाया तो दे डाली गाली और फिर पड़ा जोरदार थप्पड़ - देखें Viral Video

ईजी जेट (EasyJet) फ्लाइट में पति-पत्नी के बीच खतरनाक फाइट (Husband-Wife Fight) हुई. पत्नी को गाली दी तो, उन्होंने गुस्से में पति पर ही हाथ (Wife Slapped Husband For Refusing To Wear Face Mask) उठा दिया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

फ्लाइट में पति ने नहीं पहना मास्क, पत्नी ने समझाया तो दे डाली गाली और फिर पड़ा जोरदार थप्पड़ - देखें Viral Video

मास्क पहनने से मना करने के बाद पति ने दी गाली तो पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़ - देखें Video

भले ही विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने बार-बार लोगों को कोविड-19 (COVID-19) के प्रसार का मुकाबला करने के लिए मास्क पहनने की सलाह दी है, दुनिया भर में कई ऐसे लोग हैं जो निर्देशों का पालन करने से इनकार कर रहे हैं. ईजी जेट (EasyJet) फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान पति-पत्नी के बीच खतरनाक फाइट (Husband-Wife Fight) हुई. पति ने जब यात्रा के दौरान मास्क पहनने से मना कर दिया तो पत्नी उसे समझाने लगी. उसने फिर पत्नी को भी गाली दे डाली. पत्नी ने फिर गुस्से में पति पर ही हाथ (Wife Slapped Husband For Refusing To Wear Face Mask) उठा दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान एक साथी यात्री ने उनसे मास्क पहनने को कहा. जिस पर उसने गुस्से में कहा, 'आप सभी से झूठ बोले जा रहे हैं, जितनी देर आप उन्हें मास्क पहनाएंगे, यह उतना लंबा चलेगा.' बहस काफी देर तक चलती रही. मेट्रो की एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो मैनचेस्टर से टेनेरिफ़ ईज़ीजेट प्लेन का है, जो उस समय उतरने की तैयारी कर रहा था जब आदमी लोगों को बताना शुरू करता है कि वे "झूठ बोले जा रहे हैं."

देखें Viral Video:

Newsbeep

बहस जारी रहती है. पत्नी उनको शांत करने की कोशिश करती हैं. लेकिन शख्स पत्नी को ही गाली देना शुरू कर देता है. फिर गुस्से में पत्नी पति पर ही जोरदार थप्पड़ दे देती हैं. जैसे ही पति मारने की कोशिश करता है तो साथी यात्री महिला के बचाव में आ जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


समाचार वेबसाइट के अनुसार, एयरलाइन ने पुष्टि की कि एक यात्री के और बोर्ड पर विघटनकारी व्यवहार करने और अपना फेस मास्क पहनने से इनकार करने के कारण पुलिस ने उड़ान में भाग लिया.