NDTV Khabar

गटर के ऊपर शख्स ने रख दिया पटाखा, उड़ गई सड़क, हो गया ऐसा हाल, देखें VIDEO

चाइनीज न्यू ईयर (Chinese New Year 2019) धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दिन चीन में खूब पटाखे फोड़े जाते हैं और धूमधाम से जश्न मनाया जाता है. इसी बीच चीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गटर के ऊपर शख्स ने रख दिया पटाखा, उड़ गई सड़क, हो गया ऐसा हाल, देखें VIDEO

गटर के ऊपर शख्स ने रख दिया पटाखा, उड़ गई सड़क.

चाइनीज न्यू ईयर (Chinese New Year 2019) धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दिन चीन में खूब पटाखे फोड़े जाते हैं और धूमधाम से जश्न मनाया जाता है. इसी बीच चीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक लड़के ने पटाखे के साथ कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा दुनिया भर में हो रही है. लड़के ने गटर के ऊपर पटाखा रख दिया. जिसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था. पटाखा न सिर्फ फटा उसने रोड को ही उड़ा दिया. फटने के बाद गटर उड़ गया और धुआं निकलने लगा. CCTV में ये घटना रिकॉर्ड हो गई. 

Alia Bhatt की कार्बन कॉपी है ये लड़की, मारा ये डायलॉग और बन गई इंटरनेट सेंसेशन, देखें VIDEO

Shanghaiist के मुताबिक, ये घटना चीन के चीफेंग के मॉन्गोलियन सिटी में हुई. बुधवार को ये वीडियो शेयर किया गया है. बुधवार को एक शख्स पटाखा लेकर गटर की तरफ पहुंचा और कुछ ही सेकंड में जोर का धमाका हुआ बड़ा सा गड्ढा हो गया. शख्स जान बचाने में कामयाब रहा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 


VIDEO: शादी की 50वीं सालगिरह पर सरदार जी ने पत्नी के साथ किया ऐसा डांस, देखते रह गए परिवारवाले

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.  कई लोग कमेंट्स कर चुके हैं. फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा- 'गेस की वजह से जोर का धमाका हुआ.' पिछले साल अगस्त में चीन में घर के अंदर इलेक्टिस स्कूटर में आग लग गई थी. जिसमें एक शख्स की जान जाते-जाते बची थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement