मनीष पांडे की शादी में युवराज ने ऐसे किया ढोल पर डांस, इस तरह नचाया दूल्हे को... देखें Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो छाए हुए हैं. मनीष पांडे (Manish Pandey) 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने शादी में जमकर मस्ती की और ढोल पर डांस किया.

मनीष पांडे की शादी में युवराज ने ऐसे किया ढोल पर डांस, इस तरह नचाया दूल्हे को... देखें Video

युवराज सिंह ने ढोल पर ऐसे किया 'शादी वाला डांस', इस तरह नचाया दूल्हे को...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो छाए हुए हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. कर्नाटक की टीम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जिताने वाले मनीष पांडे (Manish Pandey) 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता के साथ शादी की. उनकी शादी में कई बड़े दिग्गज क्रिकेटर नजर आए. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने शादी में जमकर मस्ती की और ढोल पर डांस किया. यही नहीं वो दूल्हे को भी डांस फ्लोर पर ले आए और उनके साथ डांस किया. इसके अलावा नैनीताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति शानदार अंदाज में गाना सुना रहा है. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos

1. मनीष पांडे की शादी में युवराज ने किया ढोल पर डांस: टिकटॉक पर युवराज सिंह का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मनीष पांडे की शादी में युवराज सिंह ने ढोल पर शानदार डांस किया. यही नहीं, उन्होंने मनीष पांडे को भी डांस फ्लोर पर डांस कराया.

2. नैनीताल की सड़कों पर बुजुर्ग व्यक्ति ने गाया शानदार गाना: नैनीताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति शानदार अंदाज में गाना सुना रहा है. वो मुकेश के गाने 'किसी की मुस्कुराहटों पर...'  गा रहे हैं.

3. छत्ता काटकर शख्स ने ऐसे निकाला शहद: आपने बोतल वाला शहद पिया होगा. लेकिन क्या आपको पता है इस शहद को कैसे तैयार किया जाता है. देखिए ये वीडियो...

4. कुत्ते ने गजब अंदाज में किया डांस: ये मजेदार वीडियो भी टिकटॉक पर छाया हुआ है. इस वीडियो में कुत्ता गजब अंदाज में डांस करता दिख रहा है.

5. सड़क पर सो रहा था कुत्ता, तभी आ गया रोड रोलर और...: इस वीडियो को देखकर पहले तो आपको डर लगेगा फिर आपकी हंसी भी छूट सकती है. इस वीडियो में एडिट करके कुत्ते को सड़क पर बिठा दिया गया है. देखकर लग रहा था कि सच में कुत्ता सड़क पर बैठा है. लेकिन जब रोड रोलर उसके ऊपर से गुजरता है तो आपके इस वीडियो की सच्चाई समझ आएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com