बोट पर चढ़कर लड़की को प्रपोज कर रहा था शख्स, अचानक पड़ी मुंह पर लात और फिर... देखें Video

एक लड़का लड़की को प्रपोज करने के लिए बोट पर चढ़ा (Man's Marriage Proposal Goes Wrong), तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बोट पर चढ़कर लड़की को प्रपोज कर रहा था शख्स, अचानक पड़ी मुंह पर लात और फिर... देखें Video

Viral Video: लड़की को प्रपोज करने के लिए बोट पर चढ़ा शख्स, पड़ी मुंह पर लात और फिर...

एक लड़का लड़की को प्रपोज करने के लिए बोट पर चढ़ा (Man's Marriage Proposal Goes Wrong), तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैरेज प्रपोजल पूरी तरह से बेकार हो गया. इस वीडियो को ट्विटर पर थियो शैन्टानोस ने शेयर किया है, जहां से यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. शख्स जैसे ही प्रपोज करने पहुंचा तो, जिस बोट पर महिला खड़ी थी, वो अचानक चल पड़ी. जिसके चलते लड़के के मुंह पर जोर की लात लगी और महिला बोट सहित आगे निकल गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या था...

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एक बोट पर चढ़ा, वहीं महिला दूसरी बोट पर मौजूद थी. दृश्य को संभवतः डेक पर खड़े किसी व्यक्ति द्वारा फिल्माया गया था. दोनों बोट किनारे पर खडी़ होती हैं. लड़का एक बोट के किनारे पर खड़ा होता है और दूसरी बोट को अपनी तरफ खींच देता है. फिर वो जेब से झट से अंगूठी निकालता है और शादी के लिए पूछता है. महिला के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और वो हां कह देती है. फिर दोनों एक दूसरे के गले लग जाते हैं.

मामला तब बिगड़ा, जब महिला गलती से बोट के कंट्रोल से टकरा जाती है. जिससे बोट तेजी से आगे निकल पड़ती है. अचानक बोट के दौड़ने से महिला बोट पर ही गिर जाती है और उसकी लात लड़के के मुंह पर लगती है. लड़का पानी में गिर जाता है और वो बोट के साथ आगे निकल जाती है. सौभाग्य से, दोनों को कुछ नहीं हुआ.

देखें Video:

इस वीडियो को 27 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1.4 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी दिए हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'यह मैंने अब तक की सबसे मजेदार चीज देखी है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत सारी हंसी के लिए धन्यवाद. उम्मीद करता हूं दूल्हा ठीक होगा. और दोनों को बहुत सारी शुभकामनाएं.' कई लोगों ने सवाल किया कि जो व्यक्ति वीडियो शूट कर रहा था उसको क्या हुआ.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरों ने अनुमान लगाया कि पूरी घटना को रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति को ज्यादा चोट लगी होगी. क्योंकि बोट ने उसे ही मारा था. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर वीडियो साझा करने वाले थियो शैन्टानोस ने कहा कि उन्होंने वीडियो में उस व्यक्ति से बात की. उन्होंने कहा, 'मैंने वीडियो में मौजूद शख्स से बात की और सुनकर अच्छा नहीं लगा कि उनको बहुत सारे नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं. शुक्र है कि सब ठीक है और लड़की ने हां कहा है.