2 साल पहले ऐसी दिखती थीं मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर, वीडियो हो रहा VIRAL

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर आपको खुद ही अंदाजा हो जाएगा कि मानुषी ने मिस वर्ल्‍ड का ख‍िताब जीतने के लिए कितनी मेहनत की होगी

2 साल पहले ऐसी दिखती थीं मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर, वीडियो हो रहा VIRAL

दो साल पहले ऐसे दिखती थीं मानुषी छिल्‍लर

खास बातें

  • मानुषी छ‍िल्‍लर का दो साल पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है
  • वीडियो में मानुषी मेडिकल स्‍टूडेंट की ड्रेस में हैं
  • दो साल पहले की मानुषी और म‍िस वर्ल्‍ड मानुषी में बहुत फर्क है
नई द‍िल्‍ली :

मानुषी छिल्‍लर के मिस वर्ल्‍ड बनने के बाद उनका दो साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनके पढ़ाई के दौरान की है. वो हरियाणा के सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही हैं. उन्‍होंने जब मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था तब से लेकर अब तक उनकी पर्सनैलिटी में जमीन आसामान का अंतर आ गया है. मानुषी छिल्‍लर ने मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीत कर अपने देश का नाम रौशन किया. 17 साल के लंबे इंतजार के बाद मिस वर्ल्‍ड का क्राउन भारत के लिए वापस आ पाया. जब हरियाणा की इस खूबसूरत और टैलेंटेड लड़की ने इस खि‍ताब को अपने नाम किया तब हर हिंदुस्‍तानी का सीना गर्व से फूल गया. यही नहीं उन्‍होंने अपनी खि‍लखिलाती मुस्‍कुराहट से भी हर किसी को अपना दीवाना बना दिया. लेकिन जिस एक चीज ने उन्‍हें मिस वर्ल्‍ड का खिताब दिलाने में सबसे ज्‍यादा मदद की वह फाइनल राउंड में पूछे गए सवाल का जवाब था. अब मानुषी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो बेहतर साधारण दिख रही हैं.

मानुषी छिल्‍लर ने शश‍ि थरूर के चिल्‍लर वाले ट्वीट का दिया कुछ ऐसा जवाब

मानुषी खूबसूरत तो हैं ही साथ ही हाजिरजवाब भी हैं. यानी कि ब्‍यूटी विद ब्रेन का पर्फेक्‍ट उदाहरण. लेकिन इस मकाम तक पहुंचने के लिए मानुषी ने दिन-रात मेहनत की है. वो हरियाणा के सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही हैं. उन्‍होंने जब मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था तब से लेकर अब तक उनकी पर्सनैलिटी में जमीन आसामान का अंतर आ गया है. अब उनका दो साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारत की मानुषी छिल्लर ने जीता 2017 मिस वर्ल्ड का ताज

वीडियो में मानुषी बेहद साधारण स्‍टूडेंट लग रही हैं, जिसे फिजिक्‍स समझने में परेशानी हो रही थी. इस वीडियो में मानुषी बता रही हैं क‍ि फिजिक्स पूरी तरह से कॉन्‍सेप्‍ट पर आधारित है इसलिए इसे रट्टा नहीं मारा जा सकता. वीडियो देखकर आपको खुद ही अंदाजा हो जाएगा कि मानुषी ने मिस वर्ल्‍ड का ख‍िताब जीतने के लिए कितनी मेहनत की होगी:

VIDEO: 17 साल बाद भारत वापस आया मिस वर्ल्‍ड क्राउन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com