NDTV Khabar

बजट के बाद फिर वायरल हुआ शादी का वीडियो, देखें दूल्हा-दुल्हन को क्या मिला GIFT

वित्तमंत्री अरुण जेटली ने पीएम मोदी के 'न्‍यू इंडिया का बजट' पेश किया. बजट का सबसे ज्यादा इंतजार आम आदमी को था. उन्हें जानना था कि आखिर क्या सस्ता हुआ है और क्या महंगा. जैसे ही बजट सामने आया तो लोगों को कहीं खुशी मिली तो कहीं गम.

512 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बजट के बाद फिर वायरल हुआ शादी का वीडियो, देखें दूल्हा-दुल्हन को क्या मिला GIFT

इस बजट में सब्जियां महंगी हुईं तो वायरल हुआ शादी का ये वीडियो.

खास बातें

  1. बजट के बाद फिर वायरल हुआ शादी का ये वीडियो.
  2. सब्जियां महंगी होने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
  3. दूल्हे को दोस्तों ने तोहफे में दी थीं सब्जियां.
नई दिल्ली: वित्तमंत्री अरुण जेटली ने पीएम मोदी के 'न्‍यू इंडिया का बजट' पेश किया. बजट का सबसे ज्यादा इंतजार आम आदमी को था. उन्हें जानना था कि आखिर क्या सस्ता हुआ है और क्या महंगा. जैसे ही बजट सामने आया तो लोगों को कहीं खुशी मिली तो कहीं गम. टीवी-मोबाइल से लेकर ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी महंगे हो गए हैं. इसमें एक ऐसा नाम है जो लोगों का आम जरूरत है. वो है सब्जियां, बजट में सब्जियां महंगी हो गई हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो एक शादी का है. ये वीडियो नोटबंदी के दौरान भी वायरल हुआ था. इसे फिर वायरल किया जा रहा है. 

Union Budget 2018: जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

ये वीडियो एक शादी का है. जिसमें दूल्हे के दोस्तों ने ऐसे तोहफे दिए जिसे देख सभी हैरान रह गए. दोस्तों ने स्टेज पर चढ़कर एक-एक कर सब्जियां देने आ गए. किसी ने टमाटर दिए तो किसी ने आलू. हर तरह की सब्जी उनको दे डाली. जिसे देख दूल्हा-दुल्हन हैरान रह गए फिर हंसने लगे. सब्जियां महंगी होने पर फिर इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है.

Budget 2018 : मोदी सरकार ने चला सबसे बड़ा चुनावी दांव, 50 करोड़ लोगों को मिलेगी 5 लाख रुपये तक कैशलेस इलाज की सुविधा

बता दें, इस बजट में सब्जियों के अलावा फ्रूट जूस, परफ्यूम, जूते-चप्पल, चांदी और सोना, सनटैन, मैनीक्यूर, पेडिक्यूर का सामान, शेविंग से पहले और बाद इस्तेमाल किए जाने वाली प्रसाधन सामग्रियां, डियोडोरेंट, स्नान का सामान, परफ्यूम वाले स्केंट स्प्रे, टायलेट स्प्रे, टूक और बसों के रेडियल टायर जैसी चीजें महंगी हो गई हैं.

Budget 2018 : मोदी सरकार ने चला सबसे बड़ा चुनावी दांव, 50 करोड़ लोगों को मिलेगी 5 लाख रुपये तक कैशलेस इलाज की सुविधा​

टिप्पणियां
देखें वीडियो- 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement