युजवेंद्र चहल को मार्टिन गप्टिल ने फेसबुक पर फिर दी हिन्दी में गाली, क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब...

न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने चहल (Yuzvendra Chahal) को फेसबुक पर एक कमेंट किया, जिसको पढ़कर आपकी भी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. गप्टिल (Martin Guptill) ने चहल (Yuzvendra Chahal) को मैसेंजर पर हिन्दी में गाली लिखी.

युजवेंद्र चहल को मार्टिन गप्टिल ने फेसबुक पर फिर दी हिन्दी में गाली, क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब...

युजवेंद्र चहल को मार्टिन गप्टिल ने फेसबुक पर फिर दी हिन्दी में गाली

टीम इंडिया के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार वीडियो और फोटो शेयर कर, लोगों को इंटरटेन करती हैं. इस बार उन्होंने ऐसी फोटो पोस्ट की, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने चहल (Yuzvendra Chahal) को फेसबुक पर एक कमेंट किया, जिसको पढ़कर आपकी भी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. गप्टिल (Martin Guptill) ने चहल (Yuzvendra Chahal) को मैसेंजर पर हिन्दी में गाली लिखी. चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की. 

चहल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'गप्टिल तुम फिर आ गए...' गप्टिल ने कमेंट में लिखा था, 'How Are You *****' साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया. बता दें, भारत और न्यूजीलैंड के बीच जनवरी में वनडे सीरीज हुई थी, जहां गप्टिल ने कैमरे के सामने चहल को मजाक-मजाक में गाली दे दी थी. जिसको सुनकर रोहित शर्मा हंस-हंसकर लोट पोट हो गए थे. 

o93n4va

मैच के बाद हुआ था ऐसा
मैच के बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जतिन सप्रू (Jatin Sapru) से माइक लेकर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) का इंटरव्यू लेने पहुंचे. जैसे ही चहल (Yuzvendra Chahal) पहुंचे तो गप्टिल (Martin Guptill) ने मजाक-मजाक में चहल को हिन्दी में गाली दे दी, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जैसे ही सुना तो वो हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. 

बता दें, मार्टिन गप्टिल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस और हैदराबाद सनराइजर्स की तरफ से खेल चुके हैं. गप्टिल के टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ अच्छे रिलेशन हैं. वो सभी खिलाड़ियों के साथ मजाक करते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com