NDTV Khabar

समुद्र के बीच आया 'बवंडर', किनारे तक पहुंचा तो उड़ गए लोगों के होश, देखें VIDEO

मलेशिया में ऐसा मंजर देखने को मिला, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. मलेशिया के पेनांग आईलैंड के पास सोमवार की दोपहर में समुद्र में बवंडर आ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
समुद्र के बीच आया 'बवंडर', किनारे तक पहुंचा तो उड़ गए लोगों के होश, देखें VIDEO

मलेशिया के पेनांग आईलैंड के पास सोमवार की दोपहर में समुद्र में बवंडर आ गया.

मलेशिया में ऐसा मंजर देखने को मिला, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. मलेशिया के पेनांग आईलैंड के पास सोमवार की दोपहर में समुद्र में बवंडर आ गया. जैसे ही बवंडर किनारे पर पहुंचा तो सभी के होश उड़ गए. सभी को डर था कि कहीं ये बवंडर तबाही न मचा दे. सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बवंडर किनारे की ओर बढ़ा और लैंडफॉल हो गया. 

भारत के 'मिशन शक्ति' को NASA ने बताया 'भयंकर', बोला- अंतरिक्ष में फैला मलबा खतरे की घंटी

Channel News Asia की खबर के मुताबिक, तांजंग टोकॉन्ग के किनारे करीब 5 मिनट तक समुद्र में बवंडर आया. ये दिखने में बवंडर की तरह नजर आ रहा था. जैसे ही बवंडर का जमीन से संपर्क पड़ा तो वॉटरफॉल की तरह गिर गया. 

पाकिस्तान में कॉलेज स्टूडेंट्स ने जमकर खेली होली, इस पंजाबी गाने पर किया Garba, देखें VIDEO


देखें VIDEO:

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- 'पेनांग के लोगों को लग रहा था कि ये बवंडर है. लेकिन ये एक पानी का स्तंभ था. यह घटना आज की है. लेकिन थोड़ा भयावह था.' इस वीडियो के हजारों व्यूज हो चुके हैं. कई लोगों ने शॉकिंग कमेंट्स किए हैं.

मच्छरों से बचने के लिए लगाया जुगाड़, टेबल फैन में Mosquito Bat लगाकर किया ऐसा, देखें VIDEO

टिप्पणियां

 

The Guardian के मुताबिक, इस घटना से मामूली नुकसान हुआ है. कुछ इमारतों की छतें उखड़ गई रहैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि waterspout से एक घर की छत उखड़ गई है. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement