Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्रेंच टेनिस खिलाड़ी मैक्सिम हैमू ने महिला पत्रकार को जबरन चूमा, रिपोर्टर बोली - 'लाइव नहीं होते, तो घूंसा जड़ देती'

इस घटना के बारे में 'हफिंगटन पोस्ट' के फ्रांसीसी संस्करण से बात करते हुए मेली थॉमस ने कहा, "यह बहुत बुरा था... अगर मैं लाइव ऑनएयर नहीं होती, तो उसे घूंसा मार दिया होता..."

फ्रेंच टेनिस खिलाड़ी मैक्सिम हैमू ने महिला पत्रकार को जबरन चूमा, रिपोर्टर बोली - 'लाइव नहीं होते, तो घूंसा जड़ देती'

फ्रांस के टेनिस खिलाड़ी मैक्सिम हैमू को एक लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान महिला टीवी पत्रकार को ज़बरदस्ती चूमने के लिए फ्रेंच ओपन से बाहर निकाल दिया गया है...

फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के आयोजकों ने एक लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान एक टीवी पत्रकार को उसकी मर्ज़ी के बिना चूमने के लिए फ्रांस के टेनिस खिलाड़ी मैक्सिम हैमू को टूर्नामेंट से बाहर निकाल दिया है. आयोजकों ने 21-वर्षीय मैक्सिम हैमू की हरकत को 'निंदनीय व्यवहार' बताया है.

दरअसल, सोमवार को पहले दौर के मैच में हार के बाद मैक्सिम हैमू से बात करने के लिए यूरोस्पोर्ट की पत्रकार मेली थॉमस पहुंची थीं, और बातचीत के दौरान हैमू ने मेली को कंधे से पकड़कर कई बार ज़बरदस्ती चूमा. इस घटना के बारे में 'हफिंगटन पोस्ट' के फ्रांसीसी संस्करण से बात करते हुए मेली थॉमस ने कहा, "यह बहुत बुरा था... अगर मैं लाइव ऑनएयर नहीं होती, तो उसे घूंसा मार दिया होता..."

रौलां गैरो (Roland Garros), यानी फ्रेंच ओपन आयोजकों की ओर से जारी किए गए बयान में 287वीं वरीयता-प्राप्त मैक्सिम हैमू को टूर्नामेंट से बाहर किए जाने की जानकारी दी गई, और कहा गया, "टूर्नामेंट डायरेक्टरों ने सोमवार को एक पत्रकार के साथ निंदनीय व्यवहार करने के लिए मैक्सिम हैमू के एक्रिडिटेशन को रद्द करने का फैसला किया है..." उधर, यूरोस्पोर्ट के प्रवक्ता ने भी समाचार एजेंसी एएफपी से बातचीत में हैमू की हरकत को 'कतई अनुचित' बताया है.

मैक्सिम हैमू की इस हरकत ने जनवरी, 2016 में वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल के व्यवहार की यादें ताज़ा कर दीं, जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में एक लाइव टीवी इंटरव्यू के दौरान नेटवर्क 10 की रिपोर्टर मेल मैकलाफलिन को डेट पर ले जाने की पेशकश कर दी थी. क्रिस गेल की इस हरकत की चौतरफा कड़ी आलोचना हुई थी और उन पर भारी जुर्माना लगाया गया था.

(इनपुट एएफपी से भी)