NDTV Khabar

Ramadan पर मैकडोनाल्ड ने बनाया दिल छूने वाला एड, वायरल हो रहा है वीडियो

Ramadan के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फास्ट फूड चेन मैकडोनाल्ड ने एक एड बनाया है. जो काफी दिल छू लेने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ramadan पर मैकडोनाल्ड ने बनाया दिल छूने वाला एड, वायरल हो रहा है वीडियो

रमजान में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Ramadan का महीना चल रहा है. पूरे 30 दिन हर मुसलमान रोजा रखते हैं. रमजान के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फास्ट फूड चेन मैकडोनाल्ड ने एक एड बनाया है, जो काफी दिल छू लेने वाला है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. McDonald's Singapore का ये वीडियो पिछले हफ्ते शेयर किया था. जिसके बाद ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. करीब 2 मिनट के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर हैं. इस वीडियो में रमजान की भावनाओं को दर्शाया गया है. 

Ramzan 2018: रमज़ान से जुड़ी 10 खास बातें, जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं

वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स सहरी के समय उठता है. जिसके बाद वो नौकरी पर जाने के लिए तैयार होता है. जहां दिखाया गया है कि लड़का मैकडोनाल्ड में डिलिवरी बॉय है. जिसके बाद वो काफी पैदल चलता है, सीढ़ियां चढ़ता है, लोगों की मदद करता है. काम करते वक्त उसे समय का पता ही नहीं चलता.


VIDEO: रमजान पर वरुण धवन ने भी रखा रोजा, फैन्स को दिखाया ये स्पेशल वर्कआउट

आखिर में वो एक शख्स के घर फास्ट फूड पहुंचाता है. जिसे वो डिलिवरी बॉय को अच्छे से जानते हैं. वो देखते हैं कि 7 बज चुका है. उसे बुलाकर कहते हैं- 'रोजा खोलने का वक्त हो चुका है.' जिसके बाद वो उन्हें फास्ट फूड का एक पैकेट ऑफर करते हैं. जिसके बाद वीडियो वहीं खत्म हो जाता है.

रमज़ान में महिलाओं के लिए खास हेल्पलाइन नंबर जारी, पूछ सकते हैं रोज़े से जुड़े सवाल

देखें वीडियो-

टिप्पणियां

इस खूबसूरत वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 500 से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement