NDTV Khabar

मिलिए जस्टिन बीबर के इंडियन वर्जन से, जिसके गाने सुनने के लिए नहीं खर्च करने पड़ेंगे 75 हजार

दिल्ली के एक अनाथालय में रहने वाला 11 वर्षीय कृष विश्व प्रसिद्ध पॉप स्टार जस्टिन बीबर के गाने उन्हीं आवाज में गाता है.

4.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिलिए जस्टिन बीबर के इंडियन वर्जन से, जिसके गाने सुनने के लिए नहीं खर्च करने पड़ेंगे 75 हजार

भारत का कृष कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर के गाने उन्हीं के अंदाज में गाता है.

खास बातें

  1. जस्टिन बीबर के मुंबई कॉन्सर्ट के बाद पूरे भारत में उनका फीवर है
  2. दिल्ली के अनाथालय में रहने वाला कृष जस्टिन बीबर की आवाज में गाने गाता है
  3. कृष गाने सुनाने के नहीं लेता है पैसे, उसका वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली: दुनिया भर में लोगों को दीवाना बना चुके पॉप सिंगर जस्टिन बीबर मुंबई में कॉन्सर्ट कर यहां के लोगों के भी दिलों में जगह बना ली है. महज 23 साल के इस पॉप स्टार को लाइव सुनने के लिए लोगों ने 75 हजार रुपए के टिकट खरीदे. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में यह जस्टिन बीबर छाए हुए हैं. ऐसे में एक भारतीय बच्चे का वीडियो भी वायरल हो रहा है. दरअसल, यह बच्चा जस्टिन बीबर की आवाज में गाने गाता है. जस्टिन बीबर के चलते इस बच्चे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नेहा गुप्ता की प्रोफाइल ये यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

भावुक करने वाली है भारत के इस जस्टिन बीबर की कहानी

यूट्यूब पर नेहा गुप्ता की ओर से भारत के इस जस्टिन बीबर के बारे में दी गई जानकारी पर गौर करें तो यह भावुक करने वाली है. जस्टिन बीबर की सालाना कमाई 362 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है, लेकिन भारत के जस्टिन बीबर के नाम से सोशल मीडिया पर छा रहा यह बच्चा अनाथ है. कृष नाम का यह 11 साल वर्षीय बच्चा दिल्ली के एक अनाथालय में रहता है. यह बच्चा अंग्रेजी नहीं बोल पाता है, पर जस्टिन बीबर के गाने उन्हीं की तरह गाता है.

टिप्पणियां

मालूम हो कि पहली बार भारत आए जस्टिन बीबर ने बुधवार की शाम मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडिम में परफॉर्म किया. कनाडा के इस पॉप स्टार का भारत में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. 
justin bieber
मुंबई के कॉन्सर्ट में जस्टिन बीबर.

बताया जाता है कि 50 हजार से ज्यादा दर्शकों से स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था. स्टेडियम में लगातार जस्टिन-जस्टिन का स्वर सुनाई पड़ रहा था. करीब दो घंटे तक प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद जस्टिन बीबर ने कहा , 'थैंक्यू इंडिया, मैं फिर आऊंगा.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement