जैसे ही बजा 'पंजाबी गाना' तो उठकर भांगड़ा करने लगा बच्चा, पीछे मुड़कर मेलानिया ट्रंप ने किया ऐसा... देखें Video

Donald Trump India Visit: Melania Trump दिल्ली के एक सरकारी स्कूल (Sarvodaya Senior Secondary School) पहुंचीं. जैसे ही पंजाबी गाना बजा तो एक बच्चा खड़ा हो गया और डांस करने लगा. पीछे मुड़कर मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) डांस का आनंद लेने लगीं.

जैसे ही बजा 'पंजाबी गाना' तो उठकर भांगड़ा करने लगा बच्चा, पीछे मुड़कर मेलानिया ट्रंप ने किया ऐसा... देखें Video

Melania Trump के सामने बच्ची ने किया भांगड़ा, वायरल हुआ VIDEO

Donald Trump India Visit: अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) हैप्पीनेस क्लास के एक सत्र में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली के एक सरकारी स्कूल (Sarvodaya Senior Secondary School) पहुंचीं. वहां छात्रों ने उनके लिए डांस परफॉर्म किया. पंजाबी गाने पर लड़कियों ने डांस परफॉर्म किया. जैसे ही पंजाबी गाना बजा तो एक बच्चा खड़ा हो गया और डांस करने लगा. पीछे मुड़कर मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) डांस का आनंद लेने लगीं. बच्चे का डांस देखकर वो भी तालियां बजाने लगीं. 

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी पहुंची सरकारी स्कूल, बच्ची बोली- 'मेरा नाम पूजा है...' तो ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

देखें Video:

उत्साहित छात्रों ने मेलानिया को माला पहना कर और उनके माथे पर टीका लगा कर पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया. मेलानिया नानकपुरा के सर्वोदय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पहुंची. जहां उन्होंने टीचर्स और बच्चों से मुलाकात की. 

डोनाल्ड ट्रंप पहुंचे भारत तो अमेरिकी गूगल से पूछ रहे हैं- क्या है इंडिया? ढूंढ रहे हैं- 'नमस्ते' का मतलब और 'कहां है ताज महल?'

भारत की दो दिवसीय यात्रा पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति आज सुबह पहले राष्ट्रपति भवन गए. इसके बाद ट्रंप दंपत्ति राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पहुंचे तथा बापू के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की. राजघाट के परिसर में ट्रंप ने एक पौधा लगाया. वहां उन्हें महात्मा गांधी की एक प्रतिमा भेंट की गई.

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने राजघाट में चलाया फावड़ा, राष्ट्रपति के साथ लगाया पौधा... देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया का मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया गया. भारत की अपनी पहली यात्रा पर आए राष्ट्रपति ट्रंप ने सलामी गारद का निरीक्षण किया. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के साथ द्विपक्षीय वार्ता करने के लिए ट्रंप हैदराबाद हाउस पहुंचे.