1 करोड़ की कार से स्टंट कर रहा था शख्स, अचानक लगी Mercedes में आग और फिर... देखें Video

मर्सिडीज (Mercedes) के ड्राइवर पर आरोप लगाया गया है कि उसने अपने लग्जरी वाहन को आग (Mercedes Bursting Into Flames) की लपटों में बर्नआउट (Burnout) का प्रदर्शन किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

1 करोड़ की कार से स्टंट कर रहा था शख्स, अचानक लगी Mercedes में आग और फिर... देखें Video

Mercedes कार से स्टंट कर रहा था शख्स, अचानक लगी आग और फिर... देखें Video

मर्सिडीज (Mercedes) के ड्राइवर पर आरोप लगाया गया है कि उसने अपने लग्जरी वाहन को आग (Mercedes Bursting Into Flames) की लपटों में बर्नआउट (Burnout) का प्रदर्शन किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया का 25 वर्षीय व्यक्ति अपनी मर्सिडीज बेंज को दर्शकों की भीड़ के सामने स्टंट कर रहा था. बर्नआउट करते समय उनकी कार में आग लग गई और लोगों को दहशत में डाल दिया, क्योंकि वो बाहर आने के लिए झटपटा रहे थे. डेली मेल की खबर के मुताबिक, सौभाग्य से,  दोनों बिना किसी चोट के कार से भागने में कामयाब रहे.

उनकी मर्सिडीज-एएमजी C63 कूप उतना भाग्यशाली नहीं था. फुटेज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, वह कार को झटके से रोक रहे थे. तभी आग पकड़ लेती है. लग्जरी कार की कीमत कथित तौर पर 1,70,000 डॉलर (लगभग 1.2 करोड़ रुपये) है. 

कार एडवाइस के अनुसार, जलने का प्रयास संभवतः एक संदिग्ध ओवरहीटिंग ट्रांसमिशन के कारण आपदा में समाप्त हो गया. 

देखें Video:

रविवार को सिडनी के पश्चिमी उपनगरीय इलाके में चेस्टर हिल में आपातकालीन कर्मचारियों को बुलाया गया, क्योंकि कार आग की लपटों में घिर गई. 

पुलिस ने एक फेसबुक पोस्ट में खुलासा किया, "एक व्यक्ति पर चेस्टर हिल की गली में आग लगने के बाद उसकी कार को नष्ट कर दिया गया था.'' 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ड्राइवर ने कहा है कि वो आग उस वक्त लगी जब वो गाड़ी को आगे बढ़ा रहे थे. जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बर्नआउट के वक्त ही आग लगी थी. उस आदमी पर अब खतरनाक और लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया है और उसे स्थानीय अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है.