NDTV Khabar

देखिए - बराक ओबामा की सबसे अच्छी नकल कौन उतार सकता है....मिशेल ओबामा, और कौन!!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देखिए - बराक ओबामा की सबसे अच्छी नकल कौन उतार सकता है....मिशेल ओबामा, और कौन!!

(Youtube/ The late show with Stephen Colbert)

खास बातें

  1. एक टीवी शो में मिशेल ओबामा ने बराक ओबामा के अंदाज़ की कॉपी की
  2. उन्होंने अपने परिवार से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बयां किए
  3. बहुत जल्द ओबामा परिवार व्हाइट हाउस से विदा लेगा

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा बहुत जल्द व्हाइट हाउस को विदा कह देंगे. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव दस्तक दे रहे हैं और इसके साथ ही ओबामा का परिवार भी अपना सामान पैक करने में जुट गया है. इस बीच ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा अलग अलग मंच पर अपना आखिरी भाषण, अपने मन की बात कहते हुए नज़र आ रहे हैं. कुछ गंभीर, कुछ मज़ेदार बयानों से ओबामा और उनकी पत्नी दुनिया भर में मौजूद उनके प्रशंसक और आलोचकों का ध्यान बटोरते रहे हैं.

ऐसा ही एक इंटरव्यू हाल ही में मिशेल ओबामा ने अमेरिकी टीवी शो - दे लेट शो को दिया जिसमें उन्होंने न सिर्फ अपने परिवार से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सुनाए बल्कि बराक ओबामा की नकल भी कर डाली. इस बातचीत में मिशेल बता रही हैं कि किस तरह रात के खाने के वक्त उनकी बड़ी बेटी मालिया अपने पिता से ज़रा भारी भरकम सवाल करती है जैसे कि दिन कैसा गुज़रा, ग्लोबल वॉर्मिंग पर बैठक कैसी रही. इसके बाद मिशेल अपने पति के अंदाज़ की नकल करते हुए कहती हैं कि किस तरह ओबामा अपनी बेटी के सवाल का जवाब देते हैं.

ओबामा की मिमिक्री करते हुए मिशेल कहती हैं 'मुझे अच्छा लगा तुमने यह सवाल किया. मैं तुम्हें इसका जवाब तीन पॉइंट्स में देता हूं. - 1, 1a, 1a और b.' मिशेल के मुताबिक जब उनकी बड़ी बेटी और ओबामा यह सब बातें कर रहे होते हैं तब वह उनकी छोटी बेटी साशा उनकी पसंदीदा गायक बियोन्से के नए एल्बम की चर्चा कर रहे होते हैं.


टिप्पणियां

इंटरव्यू में मिशेल ओबामा ने यह भी बताया कि व्हाइट हाउस से विदा करने की तैयारी शुरू हो चुकी है. उन्होंने पैकिंग शुरू कर दी है और अपनी बेटियों को भी चेतावनी दे दी है कि 'फटाफट सामान पैक करो वरना मैं उसे बाहर फिंकवा दूंगी.' इस इंटरव्यू को बुधवार रात पोस्ट किया गया है और अभी तक इसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए -
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement