रात भर पत्नी मोबाइल पर देखती थी Videos, पति उठा औग गुस्से में कर दिया ये काम

MIDC (Maharashtra Industrial Development Corporation) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 32 वर्षीय एक शख्स ने अपनी 22 साल की पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. बुधवार को ये घटना हुई.

रात भर पत्नी मोबाइल पर देखती थी Videos, पति उठा औग गुस्से में कर दिया ये काम

पत्नी रात भर देखती थी वीडियो, गुस्से में पति उठा और कर दिया ये काम.

MIDC (Maharashtra Industrial Development Corporation) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 32 वर्षीय एक शख्स ने अपनी 22 साल की पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. बुधवार को ये घटना हुई. hindustantimes के मुताबिक, हत्या इसलिए की गई क्योंकि पति पत्नी के लगातार ऑनलाइन वीडियो देखने से परेशान था. MIDC पुलिस के मुताबिक, आरोपी चेतन चौगले को जब एहसास हुआ कि उसने बड़ा अपराध किया है तो उसने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने 302 धारा के तरह उस पर मर्डर का चार्ज लगाया है. 

नोएडा में 'नमो फूड की स्पेशल थाली' ने मचाया बवाल, पोलिंग बूथ के बाहर दिखे पैकेट, जानें क्या है माजरा

पुलिस अफसर ने बताया कि चौगले और उसकी पत्नी आर्ती के बीच अकसर लड़ाइयां हुई करती थीं. मंगलवार की रात पति-पत्नी और उनका तीन साल का बच्चा चौगले के पिता के घर (जो MIDC में है) में थे. जहां वो रहते थे. अफसर ने कहा- 'सोने से पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. आर्ति पति से हजार रुपये मांग रही थी. लेकिन बेरोज़गार होने के कारण उसके पास पैसे नहीं थे, तो उसने आर्ति को मना कर दिया. काफी देर तक झगड़ा हुआ और पति चेतन सो गया. आर्ति ने मोबाइल उठाया और वीडियो देखने लगी.'

इस गांव में खुलवाना है घर का दरवाजा तो जोर से चिल्लाएं- मोदी-मोदी... जानें क्या है वजह

पुलिस अफसर ने आगे बताते हुए कहा- 'बुधवार की सुबह करीब 4 बजे चेतन की जब नींद खुली, तब भी पत्नी आर्ति मोबाइल पर वीडियो देख रही थी. जिससे पति को बुरी तरह गुस्सा आ गया. जिसके बाद फिर बहस शुरू हो गई. गुस्सा कर पति चेतन ने प्लास्टिक की रस्सी ली और पत्नी का गला घोंट दिया.' आर्ति के बगल में तीन साल का बेटा सो रहा था. कुछ देर बाद चेतन ने देखा कि आर्ति उठ नहीं रही तो उसने आर्ति पर पानी के छींटे मारे, लेकिन वो उठी नहीं. जिसके बाद चेतन पुलिस स्टेशन गया और सुबह 4.30 बजे खुद को सरेंडर कर दिया. 

Newsbeep

महिला के आंखों के अंदर से मिली 4 जिंदा मधुमक्खियां, आंसू पीकर थीं जिंदा, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि चेतन के पिता MIDC के अस्पताल में हेल्पर हैं. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त वो बाहर सो रहे थे. चेतन की मां अपने ससुराल गई थी. क्योंकि उसकी आर्ति से लड़ाई हो गई थी.