क्या प्रेगनेंट हैं Miley Cyrus? अंडे की तस्वीर डालकर सिंगर ने किया ये खुलासा

सिंगर माइली साइरस की प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब फैल रही हैं. सिंगर ने इस खबर को अफवाह बताकर इसका खंडन किया है.

क्या प्रेगनेंट हैं Miley Cyrus? अंडे की तस्वीर डालकर सिंगर ने किया ये खुलासा

Miley Cyrus ने प्रेगनेंट होने की खबर को अफवाह बताया.

सिंगर माइली साइरस की प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब फैल रही हैं. सिंगर ने इस खबर को अफवाह बताकर इसका खंडन किया है. माइली साइरस ने अलग तरीके से इस बात का खुलासा किया. जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. कुछ दिन पहले एक अंडे ने इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स का रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले ये रिकॉर्ड काइली जेनर के नाम था. जिसके बाद अब उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की. जिसमें एक अंडा रखा और खबर को अफवाह बताया. 

बहन से फोन पर बात कर रही थी लड़की, आई चीखने की आवाज और खुशियां बदल गईं मातम में

माइली ने फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं गर्भवती नहीं हूं लेकिन यह अच्छा है कि सब हमारे लिए खुश हैं. हम भी खुद अपने लिए खुश हैं. हमारी जिंदगी के अगले अध्याय के लिए उत्सुक हूं.' हाल ही में शादी के गठबंधन में बंधी माइली को लेकर अफवाह थी कि वह गर्भवती हैं. वह हाल ही में मियामी में नजर आई, जहं कुछ टेबलॉयड ने कथित तौर पर उनके बेबी बंप की बात कही. माइली के पति लियाम हेम्सवर्थ ने परिवार बढ़ाने को लेकर किसी तरह की योजना पर कोई टिप्पणी नहीं की.

टारगेट पूरा नहीं कर पाए तो कंपनी ने कर्मचारियों को रेंगने पर किया मजबूर, वायरल हुआ Video

 

Newsbeep

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गायिका माइली साइरस दुनिया में काफी पॉपुलर हैं. उनकी स्टाइल और गानों को काफी पसंद किया जाता है. भारत में भी उनकी खूब फैन फॉलोइंग है. माइली और लियाम हेम्सवर्थ ने 23 दिसंबर को फ्रेंकलिन में सीक्रेट मैरेज की थी. दोनों की पहली मुलाकात 2008 में फिल्म द लास्ट सॉन्ग के सेट पर हुई. जहां से दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और ब्रेकअप के बाद शादी कर ली.